अपहरण की सूचना मिलते ही 2 घंटो में बिल्हा पुलिस के हत्थे चढ़े 7 अपहरणकर्ता… 50 हजार की मांगी थी फिरौती…

बिल्हा पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होने के 2 घंटे के भीतर ही बोलेरो वाहन सहित 7 अपहरणकर्ताओं को धर दबोचा….

बिटकुली में रहने वाले एक व्यक्ति को जबरिया उठाकर ले गए और छोड़ने के एवज में 50 हजार की फिरौती मांगी….

बिल्हा पुलिस ने 2 घंटे के भीतर न केवल अपहृत व्यक्ति को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाया, वरन 6 मोबाइल सहित एक बोलेरो वाहन भी किया जप्त….

बिलासपुर // बिल्हा थाना क्षेत्र के बिटकुली में रहने वाले एक व्यक्ति के द्वारा अपने चचेरे भाई का अपहरण होने की जानकारी मिलते ही सक्रिय हुई बिल्हा पुलिस ने 2 घंटे के भीतर न केवल अपहर्ताओं को गिरफ्तार किया, वरन उनके कब्जे से अपहृत को भी मुक्त करने में सफलता हासिल की। इसके साथ ही अपहर्ताओं से एक बोलेरो वाहन और छह नग मोबाइल भी जप्त किए गए हैं। बिल्हा पुलिस द्वारा तत्परता पूर्वक की गई इस कार्रवाई की सराहना की जा रही है। यहां मिली जानकारी के अनुसार शनिवार 31 अक्टूबर की रात को बिल्हा थाना क्षेत्र के बिटकुली में रहने वाले अविनाश कुमार कुर्रे पिता बिंदेश्वर कुर्रे ने थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि 31 अक्टूबर शनिवार की शाम को 6:00 बजे 5/6 लोग उसके चचेरे भाई को बोलेरो वाहन में जबरिया बैठाकर पचपेड़ी जंगल ले गए हैं। जाते-जाते उन्होंने उसे छोड़ने के एवज में 50 हजार फिरौती की मांग भी की है। इस रिपोर्ट पर तत्काल हरकत में आई बिल्हा पुलिस ने घटना की सूचना जिले के पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय ध्रुव को दी। इसके बाद उनके निर्देशन तथा सीएसपी सुनील टंडन के मार्गदर्शन में बिल्हा थाना प्रभारी सागर पाठक ने आरोपियों की पतासाजी में अपनी पूरी ताकत झोंक दी। उन्होंने प्रार्थी अविनाश कुर्रे को उसके मोबाइल पर अपहर्ताओं के साथ लगातार बातचीत करते रहने को कहा। और इसके आधार पर ही अपहर्ताओं का लोकेशन ट्रेस किया तथा बिल्हा थाने में रिपोर्ट दर्ज होने के 2 घंटे के भीतर ही चिल्हाटी पेट्रोल पंप के पास दबिश देकर इस मामले में संलिप्त सात आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। पुलिस ने अपहरण की वारदात में प्रयोग की गई बोलेरो गाड़ी और आरोपियों के पास से 6 मोबाइल भी जब किए हैं।

पुलिस ने 7 अपहरणकर्ता गिरफ्तार…

अपहरण में शामिल जिन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उनमें (1)अमिताभ् सिंह दिनकर वर्ल्ड भुनेश्वर प्रसाद दिनकर साकिर लोहारसी थाना पचपेड़ी (2) सचिन चंद्र वर्ल्ड लालजी बर्मन (उम्र 48 वर्ष) निवासी बकरकुदा थाना मस्तूरी (3) भुनेश्वर प्रसाद दिनकर पिता सेवक राम निवासी लोहारसी थाना पचपेड़ी (4) भोंदल प्रसाद पिता दशा राम उम्र 40 (46 वर्ष) निवासी चेरूडीह थाना पामगढ़ (5) सुरेश जांगड़े वर्ल्ड सुखसागर जांगड़े (उम्र 48 वर्ष) निवासी चिल्हाटी थाना पचपेड़ी (6) राधेश्याम टंडन पिता दशा राम टंडन चेरूडीह थाना पामगढ़ (उम्र 39 वर्ष) और (7) देवचरण पिता मिलन यादव (उम्र 28 वर्ष) निवासी चिल्हाटी थाना पचपेड़ी शामिल है। पुलिस ने इन सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

नागपुर की क्रिप्टो करेंसी ई ट्रेडिंग कंपनी के सेमिनार में बिलासपुर पुलिस की दबिश... शहर के लोगों को निवेश कराने की थी तैयारी...

Mon Nov 2 , 2020
नागपुर की क्रिप्टो करेंसी ई ट्रेडिंग कंपनी की बैठक पर पुलिस की रोक… बिना अनुमति चल रहा था सेमिनार… शहर के लोगों को निवेश कराने की थी तैयारी… सूचना पर बिलासपुर पुलिस की दबिश… क्रिप्टोकरेंसी की ट्रेडिंग के जोखिम से पुलिस ने लोगो को कराया अवगत… बिलासपुर // शहर के […]

You May Like

Breaking News