अबूझमाड़ महोत्सव- 27 फरवरी को तृतीय अंतर्राष्ट्रीय मैराथन 2021 का होगा आयोजन…

दिनांक 27 फरवरी 2021 को अबूझमाड़ महोत्सव- तृतीय अंतर्राष्ट्रीय मैराथन 2021 का होगा आयोजन…

नारायणपुर // अबूझमाड़ महोत्सव तृतीय अंतर्राष्ट्रीय मैराथन 2021, 27 फरवरी 2021 को जिला मुख्यालय, नारायणपुर में आयोजित होगी। यह मैराथन अबूझमाड़ में शांति स्थापित करने के उद्देश्य से आयोजित की जाती है। यह आयोजन इस वर्ष हाई स्कूल मैदान, नारायणपुर से बासिंग तक 21 किलोमीटर (हाफ मैराथन) तक किया जा रहा है। यह स्थान प्राकृतिक सुंदरता, वन, झरना और विशालकाय पर्वत श्रृंखलाओं से ओतप्रोत है।

उल्लेखनीय है कि यह मैराथन बस्तर का एकलौता और बड़ा अंतर्राष्ट्रीय मैराथन है जो अबुझमाड़ और बस्तर को विश्वस्तर पर ख्याति दिलाने में कारगर साबित हो रहा है, इस अंतर्राष्ट्रीय मैराथन में देश के प्रसिद्ध हस्तियां भी शामिल हो रहे हैं, विजयी प्रतिभागियों को माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा। इस मैराथन में महिला और पुरूष दोनो वर्ग के लिए पृथक-पृथक 05 पुरस्कार क्रमशः 1 लाख 21 हजार रूपये, 61 हजार रूपये, 31 हजार रूपये, 21 हजार रूपये और 11 हजार रूपये रखा गया है।

उल्लेखनीय है कि यह मैराथन जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन और स्थानीय प्रशासन द्वारा सामाजिक संगठनों, पंजीकृत/गैर-पंजीकृत समितियों, पत्रकार साथियों, व्यापारिक संस्थानों और गणमान्य नागरिकों के सहयोग से आयोजित बस्तर का सबसे बड़ा मैराथन है जो विगत 03 वर्षों से हर साल पूरे उत्साह के साथ नारायणपुर में आयोजित किया जा रहा है। विगत वर्षों में हर साल 5 हजार से अधिक लोगों ने इस मैराथन में शामिल होकर आयोजन को सफल बनाने में अपना अहम योगदान दिया है, जिसमें देश-विदेश के धावक भी शामिल हैं।

पंजीयन की अंतिम तिथि – 25 फरवरी 2021
अबूझमाड़ महोत्सव- तृतीय अंतर्राष्ट्रीय मैराथन में भाग लेने के लिए अपना आनलाईन नामांकन आज ही भरें, आनलाईन फार्म भरने के लिए वेबसाईड www.abujhmadmarathon2021.com में लाग-इन करें……..

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

पत्रकार ने पेश की ईमानदारी की मिसाल... सड़क पर बिखरे पड़े हजारों रुपयों को कराया थाने में जमा ... पुलिस ने की सराहना...

Sat Feb 13 , 2021
बिलासपुर // रास्ते पर बिखरे पड़े थे 500-200 के नोट, लोग लगे थे लूटने में, पर एक पत्रकार ने ईमानदारी दिखाते हुए पैसों को इकट्ठा कर असली मालिक तक पहुंचाने उन पैसों को सिविल लाइन थाने में आवेदन के साथ रुपयों को जमा करा दिए। सिविल लाइन थाने के टीआई […]

You May Like

Breaking News