आईजी डांगी का मुंगेली दौरा… पुलिसिंग में कसावट लाने रेंज के सभी थानों का कर रहे लगातार निरीक्षण….

बिलासपुर // बिलासपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक रतनलाल डांगी आपराधिक गतिविधियों में लगाम लगाने और पुलिसिंग में कसावट लाने लगातार रेंज के सभी जिलों के थानों का निरीक्षण कर रहे है। गुरुवार को हुई आईजी मुंगेली जिले के थानों का निरीक्षण करेंगे। इसके पहले जांजगीर, रायगढ़, सरगुजा संभाग, सूरजपुर और बिलासपुर जिलों के थानों का आकस्मिक निरीक्षण कर चुके है।

निरीक्षण के दौरान काम मे लापरवाही और थानों में।पेंडेंसी व अव्यवस्था देख कर थानेदार और एसआई और अन्य स्टॉप पर कार्यवाही कर चुके हैं सजा देने के साथ ही बेहतर कार्य करने वाले पुलिस कर्मियों पुरस्कृत भी किए है और उनका मनोबल भी बढ़ा रहे है।

आईजी डांगी ने जुए, सट्टे, अवैध शराब जैसी अवैध गतिविधियों पर पूर्ण रोक लगाने और संलिप्त लोगो पर कड़ी कार्यवाही करने की हिदायत सभी पुलिस अधीक्षकों को दिया दी है और सालो से थानों में जमे व दागी पुलिसकर्मियों को थानों से हटाने के भी निर्देश दिए है।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

सटोरियों पर छुटपुट कार्यवाही कर पीठ थपथपा रही पुलिस की पकड़ से कोसो दूर है शहर के रसूखदार, कुख्यात, नामी सटोरिए... कार्यवाही के बाद भी खुलेआम पर्ची कट रही सट्टे की...

Thu Jul 8 , 2021
बिलासपुर // प्रदेश के डीजीपी के निर्देश पर आईजी व एसपी ने शहर भर में अवैध गतिविधियों में संलिप्त रहने वालों पर कड़ी कार्यवाही करने थानेदारों को निर्देशित किए है । निर्देश मिलने के बाद से अचानक ही थानेदार सक्रिय नजर आने लगे थे और पिछले कुछ दिनों में शहर […]

You May Like

Breaking News