कलेक्टर ने लिया नामांकन प्रक्रिया की तैयारियों का जायजा

बिलासपुर // कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी तथा नगर पालिक निगम बिलासपुर के रिटर्निंग अधिकारी डॉ.संजय अलंग ने शनिवार को कलेक्टोरेट के विभिन्न कक्षों में बनाये गये सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के कक्षों में जाकर नामांकन के लिये की गई तैयारियों का जायजा लिया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। नगर निगम बिलासपुर के 70 वार्डों में प्रत्येक 10 वार्ड के लिये एक सहायक रिटर्निंग अधिकारी भी नियुक्त किया गया है।
कलेक्टोरेट परिसर में नगर पालिका निगम बिलासपुर के पार्षद पद के अभ्यर्थिंयों के लिये मतदाता सूची अवलोकन हेतु रखे गये हैं। जहां अभ्यर्थी मतदाता सूची में अपना नाम देखकर नामांकन फार्म भरने हेतु प्रक्रिया कर सकेगा। साथ ही अभ्यर्थियों के लिये निक्षेप राशि जमा करने हेतु परिसर में काउंटर बनाया गया है। नगर निगम बिलासपुर के पार्षद पद हेतु अभ्यर्थियों को 5 हजार निक्षेप राशि जमा करना होगा। वहीं नगर पालिका परिषद तखतपुर और रतनपुर के पार्षद पद हेतु 3 हजार रूपये और नगर पंचायतों कोटा, मल्हार, बोदरी, बिल्हा, पेण्ड्रा, गौरेला के पार्षद पद हेतु एक हजार रूपये निक्षेप राशि निर्धारित है।

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

मल्टी स्टोरी पार्किंग बनेगी शनिचरी में तो जवाली नाले पर होगा सड़क का निर्माण,कमिश्नर ने दिए स्मार्ट सिटी के तहत दोनों प्रस्ताव बनाने के निर्देश ।

Sun Dec 1 , 2019
बिलासपुर // जवाली नाला से अरपा नदी तक नाले के ऊपर सड़क का निर्माण करेगी निगम । इसी तरह शनिचरी एवं गोल बाजार आने वाले नगरवासियों को जल्द ही मिलेगी मल्टी स्टोरी पार्किंग की सुविधा। इसके लिए जल्द ही स्मार्ट सिटी की ओर से स्टीमेट बनाने के निर्देश कमिश्नर प्रभाकर […]

You May Like

Breaking News