कोरोना पॉजिटिव महिला टीचर के द्वारा 40 बच्चों को टयूशन पढ़ाने की खबर ,, पुलिस को क्यों करना पड़ा ट्वीट ,, जानिए इस खबर क्या है सच ,,

बिलासपुर // छत्तीसगढ़ में एक वेब न्यूज पोर्टल में कोरोना वायरस से जुड़ी एक खबर काफी तेजी से वायरल हो रही है खबर में बताया गया है कि एक महिला टीचर जो घर मे बच्चों को ट्यूशन पढ़ाया करती है कोरोना वायरस से संक्रमित है और अब पढ़ने वाले बच्चों सहित उनके अभिभावकों को महिला टीचर के संपर्क में आने से संक्रमित होने का खतरा हो गया है । इस खबर पर बिलासपुर पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा है कि इस खबर में कोई सच्चाई नही है यह खबर पूरी तरह से गलत है । इस खबर से लोगो को भ्रमित होने की कोई जरूरत नही है।

बिलासपुर पुलिस ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है की यह महिला 4 जून को झारखंड से अपनी कार से लौटी थी । 8 जून को उसका सैंपल रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उसे कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन संक्रमित महिला द्वारा बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने की खबर झूठी है। बच्चों को ट्यूशन महिला टीचर नहीं, बल्कि उसकी (भतीजी) इंजीनियरिंग की छात्रा पढ़ाती थी। उसे भी एहतियातन क्वारेंनटाइन किया गया है, इतना ही नहीं 40 बच्चों को पढ़ाने वाली बात भी पूरी तरह से झूठी है, छात्रा सिर्फ 4 बच्चों को ट्यूशन देती थी।

महिला टीचर पर हुई FIR ….

इस मामले में बिलासपुर एस पी प्रशांत अग्रवाल का कहना है कि कोरोना पॉजिटिव निकली महिला टीचर के विगत 1 माह से 40 बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने वाली खबर पूरी तरह से अफवाह और भ्रामक है , आमजन को ऐसी अफवाहों वाली खबरों से बचना चाहिए , सोशल मीडिया में बिना तथ्य जाने कोई भी जानकारी या खबर पोस्ट नही करनी चाहिए । झारखंड से लौटने के बाद महिला टीचर के द्वारा अपनी ट्रैवल हिस्ट्री छुपाने और शासन से जानकारी ना देने के मामले में सीपत थाने में FIR दर्ज की गई है ।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

रेप केस में फंसे IAS जेपी पाठक पर अब एस्ट्रोसिटी एक्ट के तहत ही FIR दर्ज ,,

Sat Jun 13 , 2020
जांजगीर-चाम्पा // जिला जांजगीर के पूर्व कलेक्टर रह चुके जेपी पाठक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज होने के बाद अब एस्ट्रोसिटी एक्ट के तहत भी अब पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है , इसके पूर्व पीड़ित महिला ने इस पूर्व कलेक्टर पर सिटी कोतवाली थाने में दुष्कर्म का मामला […]

You May Like

Breaking News