कोरोना ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ में भी तेजी से पैर पसार रहा कोरोना…. हॉटस्पॉट कटघोरा से फिर मिले 7 नए मरीज …. 72 घण्टो में मिले 15 पॉजिटिव केस ….

कोरबा // छत्तीसगढ़ में भी अब कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इसी कड़ी में शनिवार देर रात छत्तीसगढ़ के हॉट स्पॉट कटघोरा से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि यहां 7 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही प्रदेश में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 15 हो गई है और नए सभी 15 मामले 48 से 72 घंटे के भीतर कटघोरा से ही सामने आए हैं। बतादें कि दो दिन पहले ही कटघोरा से 8 और कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई थी। फिलहाल सभी संक्रमितों को रायपुर एम्स ले जाने की तैयारी की जा रही है। इस बड़ी खबर ने कटघोरा सहित पूरे जिलावासियों की नींद उड़ा दी है।
गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में अब तक कुल 25 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है, जिसमें से 10 मरीजों को रिकवर कर घर भेज दिया गया है। वहीं, 8 मरीजों का उपचार जारी है। वहीं, 7 नए मरीजों को भी एम्स रायपुर ले जाने की तैयारी की जा रही है। बतादें कि प्रदेश में आज तक 3858 संभावित मरीजों की जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

जिले के सभी अनुविभागों में बनाये जायेंगे आइसोलेशन एवं क्वारांटाइन सेंटर ....

Mon Apr 13 , 2020
बिलासपुर // जिले के सभी अनुभागों में कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के लिये 50-50 बेड के आइसोलेशन एवं क्वारांटाइन सेंटर बनाये जायेंगे। इस आशय का निर्देश कलेक्टर ने सोमवार को जिले के सभी अनुविभागीय अधिकारियों को दिया है। कलेक्टर ने यह भी निर्देश दिया कि सब डिविजन में बनाये […]

You May Like

Breaking News