कोरोना से निपटने व शहर की जनता की मदद को लगातार हाथ बढ़ा रहे पूर्वमंत्री अमर अग्रवाल…. एक बार फिर नगर निगम राहत कोष में दी 1 लाख की सहायता राशि….

पूर्वमंत्री अमर अग्रवाल ने कहा है कि वे कोरोना संक्रमण की रोकथाम और बेहतर उपचार के लिए बिलासपुर की जनता की मदद के लिए हमेशा उपलब्ध रहेंगे वे इस प्रयास में लगातार हाथ बढ़ा रहे उन्होंने आज फिर से नगर निगम राहत कोष में 1 लाख रुपये की सहयोग राशि प्रदान की है,इसके पूर्व जिला प्रशासन को एक वाहन भी मुहैया करा चुके है और पीएम राहत कोष में भी 1 लाख की राशि दी है ।

बिलासपुर // छत्तीसगढ़ के पूर्वमंत्री और भाजपा नेता अमर अग्रवाल लगातार कोरोना संक्रमण से निपटने के इस प्रयास में अपना योगदान दे रहे हैं। बुधवार को उनके द्वारा बिलासपुर नगर निगम राहत कोष में एक लाख रुपये का सहयोग दिया गया। इससे पहले भी अमर अग्रवाल ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 1 लाख रुपये की सहायता राशि दिए है। इसके अलावा उन्होंने जिला प्रशासन को एक इको वाहन भी मुहैया कराया है जिसका उपयोग जिला प्रशासन विभिन्न कार्यों के लिए कर सकता है। इसके ईंधन, चालक और मेंटेनेंस का खर्चा भी पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ही वहन करेंगे।
पिछले कुछ दिनों मैं सोशल मीडिया पर अमर अग्रवाल की इस बात को लेकर आलोचना हो रही थी कि कोरोनावायरस से जारी जंग में वे तठस्थ नजर आ रहे हैं और अब तक उनके द्वारा किसी तरह का सहयोग नहीं किया गया। ऐसे लोगों की जुबान पर ताला लगाते हुए उन्होंने एक के बाद एक प्रयास करते हुए ना सिर्फ इस लड़ाई में मदद की है बल्कि हर भाजपा कार्यकर्ता और आम नागरिकों से भी कम से कम 100 रूपये राहत कोष में जमा करने का निवेदन किया है । जिसका भी व्यापक असर पड़ा है और बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नगर निगम और मुख्यमंत्री राहत कोष में सहायता राशि जमा करा रहे हैं। बुधवार को पूर्व एल्डरमैन प्रवीण दुबे, मकबूल अली, राजेन्द्र भण्डारी, दस्तगीर भाभा लाला, आलेख वर्मा, ने बिलासपुर विकास भवन पहुंचकर महापौर रामशरण यादव और निगमायुक्त प्रभाकर पांडे को 1 लाख रुपये का चेक प्रदान किया और उम्मीद जताई कि इससे बिलासपुर में चल रहे राहत कार्यों में मदद मिलेगी। पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने यह आश्वस्त किया है कि, कोरोना महामारी को लेकर भविष्य में भी बिलासपुर की जनता के लिए सदैव सहृदय उपलब्ध रहेगें।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

15 अप्रैल से ट्रेनें चलाने की तैयारियां तेज....रेलवे के इन नियमों के तहत ही ट्रेन में आप कर पाएंगे सफर....पढ़े ये जरूरी खबर....

Thu Apr 9 , 2020
लॉक डाउन के बाद 15 अप्रैल से रेलवे ने ट्रेनें चलाने की तैयारियां तेज कर दी है सफर के लिए रेलवे ने कुछ कड़े नियम भी बनाए है इन नियमों तहत ही ट्रेन में आप सफर कर पाएंगे,ट्रेन के समय के 4 घंटे पहले आपको स्टेशन पहुंचना होगा … देश […]

You May Like

Breaking News