कोरोना से बचाव के लिए… पाटलिपुत्र संस्कृति विकास मंच ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया 51000 रुपए की सहयोग राशि…

बिलासपुर // कोरोना वायरस वर्तमान में एक वैश्विक महामारी हो चुकी है,इस महामारी से पुरी दुनियाँ लड़ रही है, विश्व के साथ-साथ भारत देश और छत्तीसगढ़ प्रदेश भी बचाव अभियान में अपनी पूरी ताकत लगा दिया है इस बीमारी से लड़ने हर कोई अपने स्तर पर सहयोग कर रहा है,इस संकट की घड़ी में कोरोना से बचाव के लिए पाटलिपुत्र संस्कृति विकास मंच ने भी सहयोग के लिए अपने हाथ बढ़ाए है , ऐसे समय में सामाजिक प्राणी होने की जिम्मेवारी का निर्वहन करते हुए न्यायधानी बिलासपुर की जागृत समाज पाटलिपुत्र संस्कृति विकास मंच के अध्यक्ष प्रवीण झा एवं उपाध्यक्ष राम प्रताप सिंह ने शनिवार को कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर संभागायुक्त भरत लाल बंजारे, कलेक्टर संजय अलंग,पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के हाथ में 51000 रुपए की राशि प्रदान की ।

पाटलिपुत्र मंच के प्रवक्ता रौशन सिंह ने सामाजिक क्रियाकलापों पर जानकारी देते हुए बताया की हमेशा से यह समाज प्राकृतिक आपदा मे सामाजिक सहयोग करते आया है पूर्व में भी बिहार राज्य में आयी बाढ़ आपदा में दो ट्रक खाद्य सामग्री एवं आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति करने के लिए यहां से भेजा गया था ।

प्रवीण झा ने इस विषम परिस्थिति में समस्त जनों से शासन के नियमों का स्वत: अनुपालन करने का आग्रह किया एवं यथासंभव सहयोग करने की अपील की है । चुकी यह समाज अध्यात्मिक कार्यों मैं रुचि रखता है और प्रत्येक वर्ष सामूहिक छठ महापर्व का आयोजन करता है इसलिए छठ माता एवं भगवान सूर्य से इस महामारी से निजात दिलाने की प्रार्थना हम सब करते हैं ।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

कोरोना से जंग में राज्य सरकार की भूमिका के लिए विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने सीएम भूपेश बघेल को दी बधाई....जनप्रतिनिधियों से किया आग्रह क्षेत्र में कोई भूखा प्यासा ना रहे... छत्तीसगढ़ को यह कोरोना से जीतकर दुनिया के सामने एक मिसाल पेश करनी है...

Sat Apr 4 , 2020
शशि कोन्हेर रायपुर // छत्तीसगढ़ के विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने कोरोना से चल रही जंग में सराहनीय और सफल भूमिका निभाने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और राज्य के सभी चिकित्साकर्मी तथा पुलिस महकमे को बधाई दी है। डॉ.महंत ने कहा है कि छत्तीसगढ़ और यहां […]

You May Like

Breaking News