” गांधी विचार पद यात्रा ” गांधी जी की 150 वीं जयंती के उपलक्ष्य में कांग्रेस कमेटी का आयोजन

ब्लाक कांग्रेस कमेटी 2 द्वारा बुधवार को कांग्रेस भवन में बैठक आहूत की गई , बैठक को सम्बोधित करते हुए शहर अध्यक्ष नरेंद्र बोलर ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर गांधी जी के 150 वी जयंती के उपलक्ष्य में सभी ब्लाकों में ” गांधी विचार पद यात्रा ” आयोजन किया जाना है और गांधी जी के विचार,सिद्धांत को जनजन तक पहुंचाना है ,वही ब्लाक 2 के अध्यक्ष अरविंद शुक्ला ने बाताया कि 11 अक्टूबर से 17 अक्टूबर तक पद यात्रा चलेंगी हम सब कांग्रेस जन हैंडबिल के माध्यम से गांधी जी के विचार और भूपेश सरकार की उपलब्धि को पहुंचाएंगे पूरे कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार कर ली गई है ।

बैठक को शेख गफ्फार,रविन्द्र सिंह,सीमा पांडेय,शहजादी कुरैशी,शैलेन्द्र जायसवाल,ऋषि पांडेय,धर्मेश शर्मा,आशा पांडेय,सुबोध केशरी,उदय सिंह,सुभाष सराफ, ने सम्बोधित किया । बैठक में राजेश पांडेय,राकेश शर्मा देवेंद्र सिंह,,दीपांशु श्रीवास्तव, सरिता शर्मा,चित्रलेखा कंस्कार,नीलेश मंडेवार,विक्की आहूजा,सुदेश नंदिनी,आदि थे ।

कार्यक्रम :-

11 अक्टूबर को गांधी चौक से गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर वार्ड नगर निगम के पुराना वार्ड क्रमांक 33 मधुबन से होते हुए वार्ड क्रमांक 38 जगमल चौक में समाप्त होगी,,,

12 अक्टूबर जगमल से प्रारंभ होकर वार्ड क्रमांक 39 एवँ वार्ड क्रमांक 40 तोरवा धानमंडी में समाप्त होगी ।

13 अक्टूबर को वार्ड क्रमांक जगमल चौक से शुरू होकर गुजरती भवन होते हुए 36,37,35 रवींद्रनाथ टेगौर चोक में समाप्त ।।

14 अक्टूबर को रविन्द्र नाथ टैगोर चौक से शुरू होकर वार्ड क्रमांक 34,29,28 में मानसरोवर चौक में समाप्त होगी ।।

15 अक्टूबर को मानसरोवर चौक से शरू होकर वार्ड क्रमांक 27,23 होकर देवकीनंदन चौक होते हुए वार्ड क्रमांक 24 रामनगर में समाप्त होगी ।।

16 अक्टूबर को रामनगर से शुरू होकर वार्ड क्रमांक 25,24,30 के सावधर्म शाला में समाप्त होगी,,

17 अक्टूबर को सावधर्म शाला से शरू होकर वार्ड क्रमांक 31,32 कतियापारा होते हुए गाँधी चौक में समाप्त होगी ।।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

लाइफ लाइन ट्रेन हॉस्पिटल का शुभारंभ होगा सीएम भूपेश के हाथों, सामान्य बीमारी , जांच और इलाज की मिलेगी सुविधा

Thu Oct 10 , 2019
लाइफ लाइन का उद्घाटन कर घंटाघर में सभा लेंगे मुख्यमंत्री लाइफ लाइन का उद्घाटन कर घंटाघर में सभा लेंगे मुख्यमंत्री कोरबा/ लाइफ लाइन हॉस्पिटल ट्रेन में मरीजों को निःशुल्क उपचार 12 अक्टूबर से मिलेगा। हॉस्पिटल का उद्घाटन करने के बहाने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहली बार घंटाघर में आमसभा […]

You May Like

Breaking News