छत्तीसगढ़ सरकार के 2 वर्ष पूरे होने पर जनप्रतिनिधियों समेत आमजन ने लगाई वर्चुअल दौड़…

बिलासपुर // छत्तीसगढ़ राज्य में कांग्रेस सरकार के 2 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर कोविड 19 के गाइडलाइन का पालन करते हुए वर्चुअल दौड़ का आयोजन किया गया। राजधानी रायपुर बिलासपुर समेत प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में जनप्रतिनिधियों और जनता द्वारा वर्चुअल दौड़ में शामिल हो कर अपनी हिस्सेदारी निभाई।

वर्चुअल मैराथन में विधायक शैलेश पांडेय ने भी दौड़ लगाई उन्होंने कहा की प्रदेश के विकास में सभी भागीदार बने उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार के दो वर्ष पूरे होने पर प्रदेश के सभी नागरिकों को बधाई दी । शैलेश पांडेय ने कहा कि जिस विश्वास से प्रदेश की जनता ने अपनी सरकार चुनी उतनी ही जिम्मेदारी से हमारे प्रदेश के मुखिया भुपेश बघेल व राज्य के मंत्री और सभी विधायक और अन्य जनप्रतिनिधि और सरकार के अधिकारियों ने काम किया। आज विकास के दो वर्ष हो चुके है और छत्तीसगढ़ की सरकार छत्तीसगड़ का मान लोक कला संस्कृति को बढ़ावा दे रही है और सभी विभाग अपनी जनकल्याणकारी योजनाओं से जनता को लाभ दे रहे है। आप भी विकास में भागीदार बने और वर्चुअल मैराथन का हिस्सा बने।

इस अवसर पर छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में भी विधायक सहित महापौर व शहर भर के लोगों ने दौड़ का वीडियो बनाकर अपलोड किया। बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे, तखतपुर विधायक डॉ रश्मि सिंह, शहर महापौर रामशरण यादव समेत बिलासपुर की बड़ी जनसंख्या ने वर्चुअल दौड़ में हिस्सा लिया।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

पुलिस का शहर में असामाजिक तत्वों के खिलाफ चला अभियान, मचा हड़कंप... आईजी व एसपी के मार्गदर्शन में जिले में किया गया कॉम्बिंग गश्त...

Sun Dec 13 , 2020
बिलासपुर // बिलासपुर पुलिस के द्वारा बीती रात को शहर व आस पास के क्षेत्रों में असामाजिक तत्वों के ख़िलाफ़ महाअभियान चलाया गया। इस अभियान से गुंडे बदमाशो के बीच हड़कंप सा मच गया। गस्त अभियान के दौरान सार्वजनिक जगहों पर शराबखोरी करने वाले, स्थाई वारंटियों और फरार आरोपियों पर […]

You May Like

Breaking News