जम्मू-कश्मीर से लौटे सीआईएसएफ के 9 जवान रैपिड टेस्ट में कोरोना पॉजीटिव मिले, 32 के सैम्पल आरटीपीसीआर के लिए भेजे गए …

जम्मू-कश्मीर से लौटे सीआईएसएफ के 9 जवान रैपिड टेस्ट में कोरोना पॉजीटिव मिले, 32 के सैम्पल आरटीपीसीआर के लिए भेजे गए …

कोरबा // सीआईएसएफ के जम्मू-कश्मीर से लौटे जवानों में से 9 जवानों में कोरोना का संक्रमण पाया गया है। रैपिड टेस्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने पश्चात इन सभी को कोविड अस्पताल भेजने की तैयारी की जा रही है। इस संबंध में कटघोरा के खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ. आरएस कंवर ने बताया कि दीपका बैरक में आज 20 जवानों का एंटीजेन टेस्ट कराया गया है जिनमें से 9 की रिपोर्ट पॉजीटिव मिली है। इनके अलावा 32 जवानों आरटीपीसीआर टेस्ट के लिए रायगढ़ स्थित शासकीय मेडिकल कॉलेज लैब भेजा जा रहा है। सैम्पल लिए हुए सभी जवानों को क्वारेंटाइन रहने के लिए कहा गया है।
इधर दूसरी ओर सूत्रों के बताए अनुसार करीब 3 माह पहले कानून व्यवस्था के लिए सीआईएसएफ गेवरा-दीपका के 43 जवानों को जम्मू-कश्मीर बुलाया गया था। 1 सितंबर को इन सभी जवानों की वापसी हुई है। वापसी के बाद ये लोग क्वारेंटाइन रहने की बजाय दीपका क्षेत्र के बाजार में घूमे हंै। इनके टेस्ट कराए गए और रैपिड टेस्ट में 9 लोग पॉजीटिव आए हैं। सूत्र के मुताबिक जिन लोगों की रिपोर्ट रैपिड टेस्ट में पॉजीटिव नहीं आई है, वे खुद को बताने के लिए क्वारेंटाइन तो हंै लेकिन रिपोर्ट नेगेटिव आने की वजह से कुछ लोग बाजार में घूमते नजर आए। हालांकि स्वास्थ्य विभाग की ओर से कहा जा रहा है कि जिन 32 लोगों के सैम्पल आरटीपीसीआर टेस्ट के लिए भेजा गया है, वे खुद को आइसोलेट रखे हुए हैं।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

कॉन्ट्रेक्टर और ट्रांसपोर्टर के यहां जीएसटी का छापा...खंगाल रहे दस्तावेज ...

Fri Sep 4 , 2020
कॉन्ट्रेक्टर और ट्रांसपोर्टर के यहां जीएसटी का छापा…खंगाल रहे दस्तावेज … कोरबा // कांट्रेक्ट और ट्रांसपोर्टर आरकेटीसी के ठिकाने पर जीएसटी की टीम ने दबिश दी है। रायपुर से आई लगभग 10 सदस्यीय टीम के सदस्यगण सुबह से जीएसटी के दफ्तर व ठिकाने पर पहुंचकर कारोबार से जुड़े दस्तावेजों को […]

You May Like

Breaking News