नवनियुक्त एल्डरमैनों का शपथ समारोह कार्यक्रम शैलेश पांडे की मौजूदगी में हुआ संम्पन…

बिलासपुर // गुरुवार को बिलासपुर नगर निगम के नवनियुक्त एल्डरमैनों का शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम का आयोजन प्रार्थना भवन में किया गया जहां 11 नए मनोनीत पार्षदों ने शपथ ली। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और मंत्री माननीय डॉ शिव डेहरिया और प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम की अनुसंशा पर इन सभी 11 एल्डरमैन की नियुक्ति की गई है। सभी एल्डरमैन शासन और निगम की योजनाओं का लाभ और बिलासपुर के विकास में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

इस शपथ ग्रहण कार्यक्रम पर बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे ने सभी नवनियुक्त एल्डरमैन साथियों को बधाई और शुभकामनाएं दी। शपथ ग्रहण समारोह के इस कार्यक्रम में तखतपुर विधायिका रश्मि सिंह बिलासपुर कलेक्टर और निगम आयुक्त,ज़िला अध्यक्ष विजय केसरवानी और निगम के अधिकारी मौजूद रहे।

कांग्रेस के वरिष्ठ सम्मानीय नेता जफर अली, विजय पाण्डे, राजेश पाण्डेय, राकेश शर्मा, शिवा मिश्रा, अपूर्व तिवारी,विवेक बाजपेयी, जयश्री शुक्ला, बसंत शर्मा,अर्जुन तिवारी, पंकज सिंह,पप्पू बाजपेई, विनय शुक्ला और निगम के पार्षद साथी रविन्द्र सिंह, जुगल गोयल,लाला यादव, विष्णु यादव , शहजादी कुरेशी, रामा बघेल, भरत कश्यप,रिंकी शुक्ला और कांग्रेस के साथी इस्लाम खान, सरिता, अर्जुन सिंह, शंकर कश्यप, मनीराम साहू, नंदनी सिंह और बिलासपुर कांग्रेस पार्टी के सभी युवा साथी और बड़ी संख्या में कांग्रेस के जुझारू कार्यकर्ता उपस्तिथ थे।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

मरवाही उपचुनाव के नामंकन रैली व आमसभा में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर संघठन की तैयारी जोरों पर...

Thu Oct 15 , 2020
16 अक्टूबर को होने वाले मरवाही उपचुनाव के नामंकन रैली एवँ आमसभा में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर संघठन की तैयारी जोरों शोरो पर… बिलसपर // प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवँ पेंड्रा,मरवाही,गौरेला के संघठन प्रभारी अटल श्रीवास्तव ने बताया की,मरवाही उपचुनाव के कांग्रेस के अधिकृत प्रत्यासी डॉ के.के […]

You May Like

Breaking News