नशे के खिलाफ सिविल लाइन पुलिस की कार्यवाही… गांजा और नशील टेबलेट के साथ 2 गिरफ्तार…

नशे के खिलाफ सिविल लाइन पुलिस की कार्यवाही… गांजा और नशील टेबलेट के साथ 2 गिरफ्तार…

बिलासपुर, फरवरी, 12/2022

बिलासपुर जिले की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पारुल माथुर के द्वारा पूर्व में मीटिंग लेकर नशे के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए थे।इसी तारतम्य सिविल लाइन पुलिस के द्वारा दो अलग-अलग मामलों में एनडीपीएस एक्ट की कार्यवाही की गई है। सिविल लाइन पुलिस टीम के द्वारा मुखबिर सूचना पर मगरपारा चौक के पास से एक युवक लखन कुर्रे को मोटरसाइकिल में अवैध मादक पदार्थ गांजा रखकर बिक्री करने के लिए ग्राहक की तलाश करते पकड़ा गया।

आरोपी के कब्जे से 3 किलो गांजा कीमती 15 हजार रुपए एवं घटना में प्रयुक्त वाहन को जब्त किया गया।आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट की कार्यवाही की गई। इसी तरह सिविल लाइन पुलिस टीम द्वारा एक अन्य मामले में मुखबिर की सूचना पर एक व्यक्ति को रिंग रोड नंबर 2 के पास से बिक्री करने के लिए ग्राहक की तलाश करते पकड़ा गया आरोपी के कब्जे से नशिली टेबलेट और कोडीन युक्त सिरफ जब्त किया गया।

इसकी अनुमानित कीमत 10 हजार रुपए से अधिक है। आरोपी की पहचान आकाश राव के रूप में हुई। आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट की कार्यवाही किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया। अवैध नशे के विरुद्ध सिविल लाइन पुलिस की कार्यवाही लगातार जारी है।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

कांग्रेस नेताओं ने एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे के खिलाफ खोला मोर्चा... मोहन मरकाम और चंदन यादव को ज्ञापन सौंप कड़ी कार्यवाही की मांग... सिंहदेव को बदनाम करने की साजिश... ऐसे नेता को पार्टी से करे निष्कासित...

Sat Feb 12 , 2022
कांग्रेस नेताओं ने एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे के खिलाफ खोला मोर्चा… मोहन मरकाम और चंदन यादव को ज्ञापन सौंप कड़ी कार्यवाही की मांग… सिंहदेव को बदनाम करने की साजिश… ऐसे नेता को पार्टी से करे निष्कासित… बिलासपुर, फरवरी, 12/2022 कांग्रेस नेताओं ने एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे के खिलाफ […]

You May Like

Breaking News