न्यायधानी में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश ,, 5 युवतियां , 2 युवक गिरफ्तार ,, सोशल मीडिया के जरिए चला रहे थे रैकेट ,, कई बार की कार्यवाही के बावजूद लंबे अरसे से शहर में कैसे पनप रहा है जिस्मफरोशी का धंधा ,,

( लोकेश वाघमारे newslook.in )

बिलासपुर // छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में सिविल लाइन पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने एक मकान से 5 युवतियां व 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुई युवतियों को दिल्ली, मध्यप्रदेश, कलकत्ता व उत्तरप्रदेश समेत अन्य राज्यों से यहाँ जिस्मफरोशी के लिए कमीशन पर बुलाया जाता था ।

बतादें की पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि उसलापुर क्षेत्र के एक मकान में कुछ लड़कियां रहती हैं. पर यहां लगातार लड़कों का आना जाना रहता है. मिली जानकारी पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की, जिसमें पांच युवतियों व दो युवकों को गिरफ्त में लिया गया. पूछताछ के दौरान पता चला कि यह लोग अलग-अलग राज्यों से हैं जो कि फोन व सोशल मीडिया के माध्यम से अपना धंधा चलाते थे. मिली जानकारी के अनुसार इस क्षेत्र में यह सेक्स रैकेट पिछले डेढ़ माह से चल रहा था।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के उसलापुर में हीरा विहार कॉलोनी के एक मकान को किराये से लेकर एक दंपत्ति सेक्स रैकेट का संचालन कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक एक-डेढ़ माह से यहां जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था, जिसकी शिकायत पुलिस को मिल रही थी। आज मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की और दबिश देकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । ये लोग अलग-अलग राज्यों से कॉलगर्ल्स को बुलाते थे और फोन के जरिये पूरा व्यापार चलाते थे। इनमें कोई भी ग्राहक शामिल नहीं है। ये सभी ऑनलाइन फोटो शेयर कर ग्राहक को झांसे में लेते थे और अपने सेक्स रैकेट की वारदात को अंजाम देते थे। इनके 3-5 और 10 हजार रुपए की रेट के ग्राहक को फंसाते थे।

बिलासपुर में लंबे अरसे से फलफूल रहा जिस्मफरोशी का धंधा …

बिलासपुर में जिस्मफरोशी का धंधा काफी लंबे अरसे से चल रहा है , शहर के अलग अलग थाना क्षेत्रों में कई रैकेट संचालित है, शहरी क्षेत्रों सहित ग्रामीण इलाकों कि लड़कियों को इस धंधे में लगाया जाता है , पिछले कुछ समय से कलकत्ता , मुम्बई , दिल्ली , यूपी, एमपी, समेत कई अन्य राज्यों से युवतियों को कमीशन पर बुला कर यहां हाई प्रोफाइल रैकेट चलाया जा रहा है। वैसे सैक्स रैकेट का यह बिलासपुर में पहला मामला नहीं है। इस तरह के कई मामलों में पहले भी कार्यवाही हो चुकी है। लेकिन आज की इस घटना ने बिलासपुर पुलिस की बेसिक पुलिसिंग की पोल खोल कर रख दी है, जिसके चलते इस तरह की जिस्मफरोशी का धंधा लंबे समय से पनते आ रहा है।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

मंदिरों में पूजा व पौधा लगाकर अन्नपूर्णा ने मनाया अपना जन्मदिन ,, शुभचिंतको, मित्रों ने दी बधाई ,,

Sun Aug 9 , 2020
मंदिरों में पूजा व पौधा लगाकर अन्नपूर्णा ने मनाया अपना जन्मदिन ,, शुभचिंतको, मित्रों ने दी बधाई ,, बिलासपुर // अधिवक्ता अन्नपूर्णा तिवारी ने अपना जन्मदिन मंदिरों में पूजा अर्चना कर,पौधा लगाकर मनाया। इसके साथ ही बुजुर्गों को मिठाई बांटी । लगातार बिगड़ते पर्यावरण को बचाना हर व्यक्ति की जिम्मेदारी […]

You May Like

Breaking News