पट्टा ना मिलने से नाराज ग्रामीणों ने पट्टे की मांग को लेकर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, भाजपा-कांग्रेस के नेताओ समेत बड़ी संख्या में पंहुचे नगरवासी..

पट्टे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सौंपा कलेक्टर को ज्ञापन,भाजपा कांग्रेस समेत बड़ी संख्या में पहुँचे नगरवासी

बिलासपुर // बिलासपुर के देवरीखुर्द के ग्रामीणों ने बुधवार को पट्टे की मांग को लेकर जिलाधीश को ज्ञापन सौंपा और वर्षों से काबिज जमीन पर पट्टा देने की मांग की आपको बता दें कि शासन की योजना अनुसार देवरीखुर्द वासियों को पट्टा वितरित किया जाना है किंतु देवरीखुर्द में नहर किनारे व नदी के किनारे रहने वाले लोगों को इस योजना का लाभ नहीं दिया जा रहा जिसे लेकर नाराज ग्रामीणों ने आज बिलासपुर जिलाधीश को ज्ञापन सौंपकर काबिज स्थान के पट्टे की मांग की ।

नागरिकों का कहना है कि है कि वार्ड नंबर 42चंद्र शेखर आजाद नगर के नदी किनारे वाले क्षेत्र में राजस्व अधिकारी द्वारा सर्वे किया जा रहा है जिसमें नहर से 10 मीटर नदी किनारे से लगभग 50 मीटर के लोगों को इस सर्वे में शामिल नहीं किया गया है नागरिकों का कहना है कि हम इस क्षेत्र में 30 वर्षों से भी अधिक समय से निवास करते हैं और हमारा जीवन यापन इसी क्षेत्र में हो रहा है यदि हमें यहां से तो हमारे सामने रोजी रोटी का संकट आ जाएगा सौंपने वालों में मुख्य मीराबाई यादव मनटोरा बाई,राधा बाई, ब्रम्हदेव सिंह,पंचू सिंह नेताम सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे ।।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

स्लम क्षेत्रों में निःशुल्क जांच एवं उपचार की सुविधा से मिल रही है राहत, अस्पताल में लाईन लगाने और प्राईवेट इलाज में खर्च से मिली मुक्ति,ढाई हजार से अधिक मरीजों का किया गया इलाज...

Wed Oct 23 , 2019
स्लम क्षेत्रों में निःशुल्क जांच एवं उपचार की सुविधा से मिल रही है राहत अस्पताल में लाईन लगाने और प्राईवेट इलाज में खर्च से मिली मुक्ति ढाई हजार से अधिक मरीजों का किया गया इलाज बिलासपुर // बिलासपुर शहर के स्लम क्षेत्रों में प्रत्येक व्यक्ति का गुणवत्तापूर्वक स्वास्थ्य सुविधा सहजता […]

You May Like

Breaking News