बच्चों को शिक्षित बनाएं वे पढ़-लिख कर आपका और देश का नाम रोशन करेंगे – सीमा वर्मा

बच्चो को शिक्षा से वंचित करने का अर्थ भारत के भविष्य से खिलवाड़ – सीमा वर्मा..

बिलासपुर // एक रूपया मुहिम की संचालिका सुश्री सीमा वर्मा के द्वारा बच्चो को शिक्षा से जोड़ने के लिए लगातार अलग अलग प्रकार की ऐक्टिविटी कराई जा रही है, ऐसे बच्चे जो शिक्षा से दूर है उन बच्चों को पढ़ाई करने व स्कूल जाने के लिए पिछले कई वर्षों से सीमा के द्वारा बच्चो व उनके अभिभावकों को प्रेरित किया जा रहा है, साथ ही जरूरतमंद बच्चो को स्कूल की फीस, कॉपी, किताबें और जरूरत का सामान उपलब्ध कराया जा रहा है।

इसी कड़ी में मंगलवार को बिलासपुर रेलवे स्टेशन के पास चंदिया से आए दिया बेचने वालों से सीमा ने अपील की आप अपने बच्चो को स्कूल जरूर भेजे उन्हें पढ़ाएं शिक्षित बनाएं, बच्चा पढ़ लिख कर आप का और देश का नाम रोशन करेगा। साथ ही सीमा द्वारा उन सभी बच्चो को पेन पेंसिल बांटा गया , सीमा ने बच्चो को समझाया की वे रोज एक एक रूपया जमा करें ताकि बच्चे खुद स्टेशनरी व स्कूल का समान खरीद सके।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

निगम व राजस्व महकमे की मौन सहमति से अवैध प्लाटिंग का खेल... निगम के नए वार्डों में बढ़ रही भूमाफियाओं की दखल...

Wed Nov 11 , 2020
बिलासपुर // जिले के अधिकतर पटवारी हल्कों में भूमाफियाओं की दखल है, जहां भूमाफियाओं के द्वारा खुलेआम अवैध प्लाटिंग की जाती है , जिम्मेदारों को जानकारी के बावजूद किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नही होती। ऐसे में प्लाट खरीदने वाले आम आदमी अवैध प्लाटिंग में अपनी जीवनभर की जमा पूंजी […]

You May Like

Breaking News