बड़ी वारदात : नशेड़ी युवक ने मचाया मौत का तांडव ,, अपने ही माँ-बाप ,दो भाई और बहन को उतार दिया मौत के घाट ,, वारदात के बाद सड़क पर मिला आरोपी का शव ,,

बिलासपुर // सीपत क्षेत्र से लगे मटियारी गांव के एक सिरफिरे युवक ने अपने ही परिवार के पांच लोगों को टंगिया से काट उनकी हत्या कर डाली । फिर गाड़ी के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। आरोपी की मौत हो जाने के कारण हत्या की वजह सामने नहीं आ पाई है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना गुरुवार-शुक्रवार की दरमियान रात करीब 3 बजे की है। एक ही परिवार में मौत का तांडव देखने वाले नाबालिग रिश्तेदार ने मामले की जानकारी दी है। आरोपी रोशन सूर्यवंशी की बुआ का नाबालिग लड़का गांव आया हुआ था। उसने पुलिस को बताया कि रोशन ने हत्या की घटना को देर रात अंजाम दिया। नाबालिग रिश्तेदार ने बताया कि वह पंधी का रहने वाला है। घटना की शाम को मटियारी रोशन के घर गया था। खाने पीना के बाद हम लोग सोने चले गए। इसी बीच रोशन सूर्यवंशी ने लोमहर्षक काण्ड को अंजाम दिया।

नाबालिग चश्मीदद रिश्तेदार ने बताया कि रात्रि करीब साढ़े तीन बजे के आसपास उसकी नींद खुली। रोशन सूर्यवंशी को हाथ में खून लगी कुल्हाड़ी के साथ देखा। स्थिति को देखते ही वह हड़बड़ा कर उठ गया। उस समय वह रोशन के छोटे भाई ऋषि सूर्यवंशी के साथ एक ही खटिया पर सोया था।

जागने के बाद डर गया। इसी बीच भयंकर हो चुके रोशन सूर्यवंशी ने कहा कि यदि जान बचाना है तो भाग जाए। इसके बाद वह साइकिल उठाकर आनन फानन अपने घर पंधी पहुंचा। मां-पिता को घटना की जानकारी दी। खबर के बाद हम सभी लोग मटियारी पहुंचे। यहां पहुंचने पर घर के सामने सड़क पर आरोपी रोशन सूर्यवंशी को मृत पाया गया। शायद भागते समय किसी भारी वाहन की चपेट में आने से मौत हो गयी है।

करीब तीन बजे के आस-पास की घटना …

जानकारी के अनुसार रोशन सूर्यवंशी पिता रूपदास और मां संतोषी बाई का बड़ा बेटा है। रोशन ने ही अपने पिता रूपदास पिता स्व. वेदराम सूर्यवंशी उम्र 45 साल को कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतारा। इसके बाद मां संतोषी बाई सूर्यवंशी की हत्या की। अपने से छोटे भाई रोहित सूर्यवंशी उम्र 20 साल को मौत के घाट उतारा। इसके बाद बहन कुमारी कामनी को भी कुल्हाड़ी की वार से मार डाला। अन्त में बुआ के नाबालिग लड़के को भगाने के बाद सबसे छोटे बाई ॠषि सूर्यवंशी पिता रूपदास उम्र 15 साल को भी खाट पर ही मौत की नींद सुला दिया।

वाहन की चपेट में आने से आरोप की मौत

नाबालिग लड़के के अनुसार रोशन की धमकी के बाद वह घर आ गया। जब लौटकर देखा तो रोशन अपने घर के सामने मुख्य मार्ग पर मरा हुआ पड़ा है। उसका सिर किसी वाहन की चपेट में आ गया है। शायद हत्या कर भागते वक्त किसी तेज रफ्तार वाहन से टकरा कर उसकी मौत हो गई ।

पुलिस ने कहा- नशे का आदी था …

सीपत थानाप्रभारी मानसिह राठिया ने बताया कि रोशन नशे का आदी था। गांव वालों ने भी यही कुछ कहा है। घटना दो से तीन बजे के बीच की है। घर में रोशन जिस थाली में खाया था वह अभी भी रखा हुआ है। शायद वह देर रात नशे के बाद घर लौटा और मां बाप भाई बहन को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल चश्मदीद नाबालिग को संरक्षण में लिया गया है। पूछताछ होगी इसके बाद ही घटना की वास्तविक जानकारी मिल पाएगी।

घर में अब कोई नहीं बचा , पूरे परिवार की मौत …

इस हत्याकांड का सबसे दुखद पहलू यह है कि घर के ही निर्मम हत्या ने रौशन सूर्यवंशी ने अपने पूरे परिवार की एक बार में हत्या कर दी। और फिर खुद भी खुदकुशी कर ली।अब उस परिवार में कोई नहीं बचा। उसने अपने पिता माता दो भाइयों और बहन में किसी को नहीं छोड़ा सभी की निर्ममता से हत्या कर दी ।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

लॉकडाउन के नियमों का उल्लघंन ,, फिजिकल डिस्टैंसिंग का पालन नहीं करने वाले दुकानदारों के ख़िलाफ़ जिले भर में कार्रवाई ,, चांपा,सक्ती, बाराद्वार, जैजैपुर,डभरा , जांजगीर-नैला में नियम तोड़ने वाले दुकानदारों पर की गई कार्रवाई ,, दुकानें की गई सील ,,

Fri Jul 24 , 2020
लॉकडाउन के नियमों का उल्लघंन, फिजिकल डिस्टैंसिंग का पालन नहीं करने वाले दुकानदारों के ख़िलाफ़ जिले भर में कार्रवाई ,, चांपा,सक्ती, बाराद्वार, जैजैपुर,डभरा , जांजगीर-नैला में नियमों का उल्लघंन करने वाले अनेक दुकानदारों के खिलाफ हुई कार्रवाई ,, दुकानें की गई सील ,, जांजगीर-चांपा // कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी यशवंत […]

You May Like

Breaking News