भाजपा का किसानों के समर्थन में 15 नवम्बर को एक दिवसीय धरना प्रदर्शन,राज्य की भूपेश सरकार पर वादा-खिलाफी का आरोप, प्रदेश भर में भाजपा करेगी आंदोलन

बिलासपुर // प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के आव्हान पर पूरे छत्तीसगढ़ में समस्त भाजपा मंडलों में प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी द्वारा 15 नवम्बर शुक्रवार को किसानों के समर्थन में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इसी तारतम्य में बिलासपुर जिले के सभी मंडलों में 15 नवम्बर शुक्रवार को दोपहर 1 बजे से धरना प्रदर्शन कर महामहिम राज्यपाल के नाम प्रदेश सरकार के खिलाफ ज्ञापन सौंपा जाएगा।
भाजपा जिलाध्यक्ष रजनीश सिंह, जिला महामंत्री रामदेव कुमावत, घनश्याम कौशिक ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता से अनेक वायदे कर सत्ता प्राप्त कर ली लेकिन अब घडियाली आंसू बहाकर बहाने बाजी कर रही है। इन नेताओं ने कहा कि किसानों से धान का समर्थन मूल्य 2500 रूपये प्रति क्विंटल खरीदने का वायदा किया था लेकिन अब अपने वायदे से मुकर रही है। गन्ना, चना, मक्का के भी समर्थन मूल्य पर खरीदने तथा किसानों के कर्ज पूर्ण रूप से माफ, बेरोजगार युवाओं को नौकरी देने का वायदा आदि अनेक वायदे गंगा जल हाथ में रखकर कसम खाकर किए थे, लेकिन सत्ता प्राप्ति के बाद सब भूलकर झूठे वायदे में लिप्त कांग्रेस सरकार अब नित नए-नए ड्रामेबाजी कर प्रदेश के किसानों, युवाओं के साथ गुमराह करने में लग गई है। प्रदेश की भूपेश सरकार की पोल खुल चुकी है इसके विरोध में भाजपा द्वारा एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी सौपा जाएगा। इन नेताओं ने कहा कि बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र के समस्त मंडलों का संयुक्त धरना प्रदर्शन डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौक पुराना बस स्टैण्ड में दोपहर 1 बजे से पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के नेतृत्व में धरना दिया जाएगा। साथ ही जिले के समस्त मंडलों में भी धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

भाजपा जिलाध्यक्ष रजनीश सिंह, जिला महामंत्री रामदेव कुमावत, घनश्याम कौशिक ने मंडल में आयोजित धरना प्रदर्शन में समस्त भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से अपील की है कि अपने-अपने मंडल में अधिक से अधिक संख्या शामिल हो। वहीं बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र के मंडल अध्यक्ष चंद्रप्रकाश मिश्रा, अरविंद बोलर, संदीप दास, जुगल अग्रवाल, अजीत सिंह भोगल, निर्मल जीवनानी ने समस्त भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं को दोपहर 1 बजे धरना स्थल डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौक, पुराना बस स्टैण्ड में उपस्थित होने का आग्रह किया है।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

तत्कालीन सीएमएचओ डॉ. मधुलिका सिंह पर FIR का आदेश,4.90 लाख का घोटाला हुआ उजागर,

Fri Nov 15 , 2019
बिलासपुर // छत्तीसगढ़ के बिलासपुर सीएमएचओ कार्यालय में 4 करोड़ 90 लाख के घोटाले की पुष्टि हो गई है। हाईकोर्ट ने मामले में राज्य शासन को तत्कालीन सीएमएचओ मधुलिका सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है। राज्य शासन ने माना है कि सीएमएचओ कार्यालय में ढाई करोड़ […]

You May Like

Breaking News