मजदूरों ने किया चक्काजाम… रपटा पुल के दोनों तरफ लगा लम्बा जाम… साथी महिला मजदूर की मौत से आक्रोशित मजदूरों का प्रदर्शन….

2 दिन पहले हुई महिला मजदूर की मौत से आक्रोशित मजदूरों ने किया चक्काजाम…

बिलासपुर, फरवरी, 22/2022

2 दिन पहले एक अनियंत्रित कार की चपेट में आने से महिला मजदूर की हुई मौत से नाराज मजदूरों ने मंगलवार की सुबह शनिचरी रपटा पुल के पास चक्का जाम कर दिया है। पुल के दोनों तरफ आने जाने वालों की भीड़ लग गई है, गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई है।

मजदूरों ने चक्काजाम कर प्रदर्शन कर रहे है उन्होंने शासन से मांग की है कि आरोपियों को कड़ी सजा दी जाए, मृतक के परिजनों को तत्काल मुआवजा मिले और घायलों को सरकारी अस्पताल से प्राइवेट हॉस्पिटल में शिफ्ट कर उका बेहतर इलाज किया जाए। ऐसा नही करने पर आंदोलन जारी रहेगा।

जानकारी हो कि 2 दिन पहले लिंक रोड मुख्य मार्ग में एक नाबालिक कार चालक ने निर्माण कार्य मे लगे मजदूरों पर कार चढ़ा दी थी जिसमे एक महिला सरकंडा क्षेत्र की महिला मजदूर की मौके पर ही मौत हो गयी थी 8 मजदूर घायल हो गए थे जिनका इलाज सिम्स में जारी है। शासन ने तत्काल सहायता राशि 5 हजार दे रही थी जिसे परिजनो ने लेने से इनकार कर दिया और शव को ले जाने से भी मना कर दिया। मुआवजा राशि ना मिलने और सही इलाज ना होने की वजह से आक्रोशित बड़ी संख्या में मजदूरों ने रपटा पुल पर सुबह से चक्का जाम कर रखा है।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल का 25 फरवरी को दौरा... कलेक्टर-एसपी ने किया कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण...

Tue Feb 22 , 2022
मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल का 25 फरवरी को दौरा… कलेक्टर-एसपी ने किया कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण… बिलासपुर, फरवरी, 22/ 2022 मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के 25 फरवरी को बिलासपुर आगमन को लेकर प्रशासनिक तैयारियां यहां जोर-शोर से चल रही हैं। मुख्यमंत्री इस अवसर पर 313 करोड़ रूपये के 388 विकास कार्यों […]

You May Like

Breaking News