मरवाही जीत का जश्न… विधायक शैलेश पांडे व नवनिर्वाचित विधायक के.के. ध्रुव ने सीएम हाउस पहुंच मुख्यमंत्री को दी बधाई…

बिलासपुर // मरवाही उपचुनाव में नवनिर्वाचित विधायक डाॅ. के.के.ध्रुव, व बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे ने मुख्यमंत्री निवास पहुंचकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कुशल नेतृत्व एवं मरवाही की बड़ी जीत के लिए बधाई दी एवं उनका आभार प्रकट किया गया। उक्त अवसर पर विधानसभा के अध्यक्ष चरणदास महंत, मंत्री टी एस सिंहदेव, जीपीएम प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल, मंत्री कवासी लकमा, नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया, अध्यक्ष मोहन मरकाम, सांसद ज्योत्सना महंत, गिरीश देवांगन, राजेश तिवारी, शैलेश नितिन, विधायक शैलेश पाण्डेय, मोहित जी, श्रीमती रश्मि ठाकुर, श्रीमती अनिता और पार्टी के सभी पदाधिकारी वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता उपस्तिथ थे।

सीएम भूपेश बघेल ने विधायक शैलेश पांडे व कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए इस जीत का श्रेय उनकी मेहनत और बूथ स्तर पर किये गये कार्यों को दिया, भूपेश बघेल ने कहा कि बूथ मजबूत रहेगा, तो इसी तरह कांग्रेस जीतते रहेगी। उन्होंने कहा कि मरवाही की जीत कांग्रेस की जीत है और मरवाही की जनता का लोकतंत्र मरवाही के लिए किये गये विकास कार्य और कांग्रेस की दो साल की सरकार पर किया गया विश्ववास है।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

लूटपाट के 6 मामलों का पुलिस ने किया खुलासा... लूटपाट करने वाले 3 नाबालिक समेत 15 लूटेरे गिरफ्तार...

Thu Nov 12 , 2020
बिलासपुर // सरकंडा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है अलग-अलग थाना क्षेत्रों में लूटपाट करने वाले आरोपियों को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम द्वारा लूट के 6 मामलों का खुलासा किया गया। इसमें लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले तीन नाबालिग सहित 15 आरोपी […]

You May Like

Breaking News