मर्डर के आरोपी पुलिस हिरासत में… आपसी रंजिश बनी हत्या की वजह… अलग-अलग मामलों में 3 आरोपी गिरफ्तार…

बिलासपुर // छोटे से विवाद को लेकर एक युवक का मर्डर कर दिया गया घटना से न्यायधानी में सनसनी मच गयी। पैरोल पर जेल से छुटे एक आरोपी ने युवक को इस कदर मारा कि कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गयी। आरोपी पूर्व में हत्या के मामले में जेल में बंद था। जो पिछले दिनों पैरोल पर जेल से बाहर आया था। इस मामले में 2 आरोपियों को सरकंडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।

सरकंडा पुलिस के अनुसार मृतक रविदास मानिकपुरी ठेला लगाकर खाने पीने की चीज बेचा करता था। किसी बात पर उसका पड़ोसी ठेले वाले के साथ विवाद हुआ जिस पर रविदास ने मारपीट कर उसका हाथ तोड़ दिया। इधर भाई को आहत करने की जानकारी मिलने पर अमित मरकाम अपने दोस्त ईश्वर महरोलिया और तीन अन्य साथियों को लेकर बदला लेने की नीयत से पहुंचा। जहां अमित और उसके साथियों ने रवि दास मानिकपुरी को बुरी तरह लात, घूंसों से पीटा और फिर अधमरी हालत में उसे छोड़कर भाग खड़े हुए। मारपीट से घबराया रविदास थाने में शिकायत करने के बजाए डर से भरारी अपने ससुराल चला गया, जहां हालत बिगड़ने पर अगले दिन मंगलवार को उसने दम तोड़ दिया। मामले में तत्परता दिखाते हुए सरकंडा थाना प्रभारी जेपी गुप्ता ने हत्या का जुर्म दर्ज किया फिर टीम के साथ जल्दी ही दोनों मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सरकंडा पुलिस आगे पूछताछ कर रही है।

आदतन बदमाश है आरोपी, पैरोल पर था बाहर…

बता दें की हत्या का एक आरोपी ईश्वर सारथी आदतन बदमाश हैं जो हत्या के एक अन्य मामले में जेल में था,और पैरोल पर छूट कर आया हैं। दोनों आरोपी सिम्स के पास गए थे जहा मृतक की मारपीट से घायल हत्या के मुख्य आरोपी अमित का भाई भर्ती था,जंहा से पुलिस ने ईश्वर व अमित को गिरफ्तार कर लिया है।

एक अन्य फरार आरोपी उड़ीसा से गिरफ्तार…

वही एक और पुराने हत्या के मामले में फरार आरोपी इकबाल अली पिता सरवर अली 28 वर्ष निवासी ईरानी मोहल्ला का है यह घटना के बाद से फरार चल रहा था,वही सरकंडा पुलिस को जब जानकारी लगी कि यह उड़ीसा में है तब टीम बनाकर इसे वहाँ से गिरफ्तार कर लाया गया।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

बिलासपुर एयरपोर्ट को मिली 3C लायसेंस की मान्यता... अब बिलासपुर उडेगा विकास की उड़ान : शैलेश पाण्डेय...

Wed Jan 27 , 2021
बिलासा दाई हवाई केन्द्र बिलासपुर को मिली 3C केटेगरी की मान्यता… मुख्यमंत्री और केन्द्रीयमंत्री का विधायक शैलेश ने जताया आभार और बिलासपुर के नागरिको को दी बधाई… अब बिलासपुर उडेगा विकास की उड़ान — शैलेश पाण्डेय… बिलासपुर // बिलासादाई हवाई सेवा केंद्र बिलासपुर को 3C कैटेगरी का लाइसेंस मिलने पर […]

You May Like

Breaking News