महिला क्रिकेटर का पंखें से लटका मिला शव ,, आत्महत्या की आशंका ,,

कोलकाता // त्रिपुरा की अंडर 19 टीम की एक खिलाड़ी को उसके घर में मृत अवस्था में पाया गया है। त्रिपुरा की टीम की 16 साल की अयांती रींग (Ayanti Reang) का शव उसके घर के कमरे में पंखे से लटका हुआ पाया गया है। हालांकि, ये हत्या है या फिर सुसाइड इस पर अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है, लेकिन स्थानीय भाषा में दैनिक रूप से निकलने वाले अखबार ‘Syandan’ ने इस खबर की पुष्टि कर दी है कि अयांती का निधन हो गया है।

चार भाई-बहनों में सबसे छोटी Ayanti Reang त्रिपुरा की अंडर 19 टीम का हिस्सा पिछले एक साल थी और उन्होंने अंडर 23 का एक टी20 टूर्नामेंट भी अपनी टीम के लिए खेला था। 16 साल की अयांती ने काफी कम समय में राज्य की टीम में जगह बना ली थी और अंडर 19 के अलावा अंडर 23 एज ग्रुप के टूर्नामेंट में हिस्सा भी लिया था। वह राज्य की राजधानी अगरतला से लगभग 90 किलोमीटर की दूरी पर उदयपुर सब डिवीजन के अंतर्गत तेनानी गांव के Reang जनजाति से हैं।

उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए, त्रिपुरा क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव तिमिर चंदा ने कहा कि राज्य ने एक आगामी प्रतिभा को खो दिया है। चंदा ने अगरतला से न्यूज एजेंसी पीटीआइ से बात करते हुए कहा है, “वह अंडर -16 दिनों से राज्य की टीम का हिस्सा रही हैं। वह काफी आशाजनक थीं। उनकी मौत की खबर ने हमें गहरे सदमे में छोड़ दिया।” प्रथम दृष्टया लग रहा है कि अयांती ने आत्महत्या की है। यह पूछे जाने पर कि क्या उसने किसी मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्या का सामना किया है ? इस पर त्रिपुरा क्रिकेट संघ के सचिव तिमिर चंदा ने कहा है, “वह पिछले सीज़न तक पूरी तरह से ठीक थी और तब लॉकडाउन के कारण सबकुछ बंद हो गया था। हमने कुछ ऑनलाइन कक्षाएं संचालित कीं, लेकिन हम उसकी पारिवारिक समस्याओं के बारे में नहीं जानते थे।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

कटघोरा वन मंडल क्षेत्र में रेल कॉरिडोर का काम करने वाले श्रमिकों को 1 साल बीतने के बावजूद भी नहीं मिली लाखों की बकाया मजदूरी ,,

Thu Jun 18 , 2020
कटघोरा वन मंडल क्षेत्र में रेल कॉरिडोर का काम करने वाले श्रमिकों को 1 साल बीतने के बावजूद भी नहीं मिली लाखों की बकाया मजदूरी ,, कोरोना संकटकाल में भी मजदूरों को मदद करने की बजाय, उनकी मजदूरी के 1 साल से दबाए पैसे भी नहीं दे रहे हैं बेशर्म […]

You May Like

Breaking News