राज्य स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता में रिकार्ड वजन उठाकर पदक हासिल करने वाली तीन छात्राओं का सभापति अंकित ने किया सम्मानित…

राज्य स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता में रिकार्ड वजन उठाकर पदक हासिल करने वाली तीन छात्राओं का सभापति अंकित ने किया सम्मानित…

नवंबर, 10/2021, बिलासपुर

ग्राम पंचायत बैमा स्थित शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की तीन छात्राओं को राज्य में बिलासपुर का नाम रोशन करने पर सम्मानित किया गया। जिला पंचायत अंकित गौरहा ने बैमा में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत किया। अपने संबोधन में उन्होने कहा की तीनों छात्राओं ने राज्यस्तर पर बिलासपुर की ताकत का परिचय दिया है। हमें पूरा विश्वास है कि यह सिलसिला अखिल भारतीय स्तर तक जारी रहेगा।

बैमा स्थित शासकीय उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय में एक कार्यक्रम के दौरान बतौर अतिथि जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने प्रदेश की ताकतवर और ऊर्जावान बैमा की तीन छात्राओं को सम्मानित किया। बताते चलें कि बैमा स्कूल में पढ़ने वाली तीनो छात्राओं ने राज्य स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता में रिकार्ड वजन उठाकर पदक हासिल किया है।

अपने संबोधन में जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने कहा कि बच्चियों ने हमेशा देश और समाज का नाम बुलन्द किया है। तीनो बेटियों ने राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में शिरकत कर प्रदेश में बिलासपुर जिले की दृढ़़ता और शक्ति का परिचय दिया है। आज तीनों छात्राओं को सम्मानित करने पर खुशी महसूस कर रहा हूं।

इस दौरान मुख्य अतिथि गौरहा ने वेटलिफ्टिंग में पदक जीतने वाली नम्रता ध्रुव, ठानिका कैवर्त और मानसी अंगारे को बधाई दी। उन्होने कहा कि तीनो बेटियों ने वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता के प्रदेश को बिलासपुर जिले की ताकत का परिचय कराया है। आज पूरा जिला अपनी बच्चियों की उपलब्धि पर गर्व महसूस कर रहा हैं।

सम्मान कार्यक्रम में सरपंच प्रतिनिधि दीपक नायक,उपसरपंच संजय पांडेय,अशोक शास्त्री,शाला विकास समिति के अध्यक्ष सचिन धीवर,कमल सिंह ठाकुर,सुरेश लास्कर,प्राचार्य के.के. तिवारी,ईश्वर तिवारी,रितेश शुक्ला,मनोज कुमार साहू,उमेश यादव,गिरजाशंकर खांडे,रंजना दुबे, दीपशिखा चौबे,रीना शर्मा,निशि गुप्ता,उपासना बक्शी,मोरध्वज क्षत्रिय, अलका शुक्ला,नीलिमा शर्मा,उमा लास्कर, भूमिका श्रीवास,प्रकाश साहू, कंचन अनंत,अयोध्या माहेश्वरी,आलोक शास्त्री समेत गांव के गणमान्य लोग विशेष रूप से मौजूद थे।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

पुलिस की हुक्के को लेकर बड़ी कार्यवाही... ढाई लाख का हुक्का पॉट, पाइप, फ्लेवर, जप्त... एक गिरफ्तार..

Wed Nov 10 , 2021
पुलिस की हुक्के को लेकर बड़ी कार्यवाही… ढाई लाख का हुक्का पॉट, पाइप, फ्लेवर, जप्त… एक गिरफ्तार.. नवंबर, 10/2021, बिलासपुर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नशे के खिलाफ कड़ी कार्यवाही के निर्देश सभी रेंज के आईजी और जिले के पुलिस अधीक्षकों को दिए है पिछले मीटिंग में सीएम ने […]

You May Like

Breaking News