लॉकडाउन के नियमों का उल्लघंन ,, फिजिकल डिस्टैंसिंग का पालन नहीं करने वाले दुकानदारों के ख़िलाफ़ जिले भर में कार्रवाई ,, चांपा,सक्ती, बाराद्वार, जैजैपुर,डभरा , जांजगीर-नैला में नियम तोड़ने वाले दुकानदारों पर की गई कार्रवाई ,, दुकानें की गई सील ,,

लॉकडाउन के नियमों का उल्लघंन, फिजिकल डिस्टैंसिंग का पालन नहीं करने वाले दुकानदारों के ख़िलाफ़ जिले भर में कार्रवाई ,,

चांपा,सक्ती, बाराद्वार, जैजैपुर,डभरा , जांजगीर-नैला में नियमों का उल्लघंन करने वाले अनेक दुकानदारों के खिलाफ हुई कार्रवाई ,, दुकानें की गई सील ,,

जांजगीर-चांपा // कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी यशवंत कुमार ने कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम और आम नागरिकों को संक्रमण से बचाव के लिए जिले के सभी नगरीय निकायों में 24 से 30 जुलाई तक लॉकडाउन और प्रतिबंधात्मक आदेश लागू किया है। मैदानी प्रशासनिक, पुलिस और विभागीय अधिकारियों, कर्मचारियों द्वारा आदेश का कड़ाई से पालन कराने क्षेत्रों का सतत भ्रमण किया जा रहा है।

आज लाकडाऊन के पहले दिन शुक्रवार को मैदानी प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों की टीम द्वारा जिले के नगरीय निकाय जांजगीर नैला, चांपा, बाराद्वार,सक्ती,डभरा, जैजैपुर में लाक डाऊन के नियमों और प्रतिबंधात्मक आदेश के उल्लंघन करने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की गई। अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) सक्ती के निर्देशनुसार नगर पंचायत जैजैपुर मे 1 कृषि उपकरणों की दुकान को नियमों का उल्लंघन करने के कारण सील करने की कार्रवाई की गई।

कलेक्टर यशवंत कुमार के निर्देश पर अनुविभागीय अधिकारी( राजस्व) चाम्पा के मार्गदर्शन में नायब तहसीलदार बम्हनीडीह गरीमा मनहर , सारा गांव थाना प्रभारी और मुख्य नगरपालिका अधिकारी के द्वारा लॉकडाउन का पालन कराने संयुक्त रूप से निरीक्षण किया गया । उपतहसील क्षेत्र में बनाये गये सभी 5 जोन मे बेरीकेटिंग एवं कर्मचारियों की उपस्थिति का निरीक्षण किया गया। बिना मास्क पहने सार्वजनिक स्थानों पर घूमने वाले लोगों पर चलानी कार्यवाही की गई। ऐसे लोगों के खिलाफ नायब तहसीलदार द्वारा नियमानुसार 1000 रूपये क़ा चलान काटा गया ।
नायब तहसीलदार चांपा प्रियंका चंद्राकर ने बताया कि अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) चाम्पा बजरंग दुबे की उपस्थिति में नगर पालिका चाम्पा में अजय देवांगन किराना दुकान में शारीरिक दूरी का पालन नहीं करने, चुना मार्किंग नहीं लगाने करने के कारण उक्त दुकान को सील करने की कार्रवाई की गई। कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम और आम नागरिकों की सुरक्षा के लिए क्षेत्र में संचालित किराना दुकान और मेडिकल स्टोर को नियमों का उल्लघंन करने पर सील करने की कार्रवाई की गई।

नियम का उल्लंघन करने पर जांजगीर के आस्था प्रोविजन स्टोर को सील किया गया।
नगर पालिका चाम्पा में अनुविभागीय अधिकारी( राजस्व) बजरंग दुबे के निर्देशानुसार तहसीलदार चाम्पा के के लहरे,थाना प्रभारी चाम्पा आर आई की उपस्थिति में लाकडाऊन का उलंघन करने के कारण यादव किराना दुकान को सील करने की कार्रवाई की गई।

अनुविभागीय अधिकारी.(राजस्व) सक्ती के मार्गदर्शन में आज नगरपालिका सक्ती में 2 राशन दुकान और 1 मेडिकल दुकान को नियमों का उल्लंघन करने के कारण सील करने की कार्रवाई की गई।

नियमों का उल्लंघन करने पर जांजगीर के आस्था प्रोविजन स्टोर को सील किया गया।
नगर पालिका चाम्पा में अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) बजरंग दुबे के निर्देश पर तहसीलदार चाम्पा के के लहरे,थाना प्रभारी चाम्पा राजस्व निरीक्षक की उपस्थिति में लाकडाऊन का उलंघन करने पर यादव किराना दुकान को सील करने की कार्रवाई की गई।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

अनावश्यक बाहर घूमने, सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं लगाने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई ,, कलेक्टर एसपी ने लाकडाउन के दौरान विभिन्न स्थलों का किया निरीक्षण ,, अनावश्यक घूमने वालों के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई के निर्देश ,,

Fri Jul 24 , 2020
कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए अपरिहार्य स्थिति में ही घर से बाहर निकले- कलेक्टर ,, अनावश्यक बाहर घूमने, सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं लगाने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई ,, कलेक्टर एसपी ने लाकडाउन के दौरान विभिन्न नगरों का किया निरीक्षण, दुपहिया में अनावश्यक घूमने वालों के खिलाफ […]

You May Like

Breaking News