वायस ऑफ़ वर्ल्ड में बिलासपुर की बेटी श्रुति बनी फायनलिस्ट… विनर बनाने के लिए वोट अपील…

वायस ऑफ़ वर्ल्ड में बिलासपुर की बेटी श्रुति बनी फायनलिस्ट…

विनर बनाने के लिए वोट अपील…

अगस्त, 19/ 2021, बिलासपुर

बिलासपुर की बेटी श्रुति प्रभला ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित ऑनलाइन गीत-गायन प्रतियोगिता में अपनी बेहतरीन गायन शैली से छत्तीसगढ़ ही नहीं बल्कि पूरे भारत का नाम रौशन किया है ।

अरब प्रायद्वीप के मध्यपूर्व देश क़तर के प्रतिष्ठित टीवी चैनेल-5 द्वारा आयोजित इस गीत-गायन प्रतियोगिता “वायस ऑफ़ वर्ल्ड” में श्रुति फायनलिस्ट चुनी गई है । श्रुति भारत की इकलौती प्रतिभागी है जिसने फायनल राउंड में जगह बनाई है ।

“वायस ऑफ़ वर्ल्ड” प्रतियोगिता के 10 राउंड के बाद 5 फायनलिस्ट की सूची में श्रुति के अलावा अमेरिका से दो, जर्मनी से एक और क़तर से एक प्रतियोगी शामिल हैं ।

श्रुति को आपका एक वोट “वायस ऑफ़ वर्ल्ड” का विजेता बना सकता है । प्रतियोगिता के आयोजकों ने वोट करने की प्रक्रिया को बेहद आसान बनाया है । आप व्हाट्स-एप के जरिये श्रुति के पक्ष में अपना बहुमूल्य वोट दे सकते हैं ।

श्रुति को विनर बनाने के लिए आपको भेजे जा रहे “वायस ऑफ़ वर्ल्ड ” के व्हाट्स-एप नंबर के मैसेज बॉक्स में अंग्रेजी में अपने पसंदीदा सिंगर का नाम, हिन्दी, आपका नाम, आपका स्थान टाइप करके मैसेज भेजा जा सकता है . उदहारण के लिए – SHRUTI PRABHALA, HINDI,

P. RAMARAO, BILASPUR INDIA .

एक मोबाइल नंबर से एक वोट ही किया जा सकता है। वोट देने की अंतिम तिथि 30 अगस्त रखी गई है ।

इस अनूठी प्रतियोगिता में पहली बार मतदाताओं (वोटर्स) को सीधे वायस ऑफ़ वर्ल्ड का विनर चुनने की प्रक्रिया से सीधे जोड़ते हुए उन्हें एक सोने का सिक्का जीतने का भी अवसर प्रदान किया गया है । सोने का सिक्का जीतने वाले भाग्यशाली विजेता (वोटर) का नाम लॉटरी के जरिये निकाला जायेगा।

“वायस ऑफ़ वर्ल्ड” के आयोजकों के अनुसार करीब तीन माह पहले क़तर में रहने वाले अप्रवासी भारतीयों ने टीवी चैनल-5 के माध्यम से ऑनलाइन सिंगिंग कॉम्पिटीशन का आयोजन किया है। वैश्विक स्तर पर आयोजित इस प्रतियोगिता में अनेक देशों के 300 से अधिक प्रतिभागियों ने ऑडिशन दिया था।

भारत से श्रुति प्रभला सहित अनेक उभरते हुए गायकों ने अपनी आवाज़ को एक नई पहचान देने के लिए इसमें हिस्सेदारी की थी . हिन्दी फ़िल्मी गीतों की इस गायन प्रतियोगिता में 10 राउंड के बाद 5 फायनलिस्ट चुने जाने थे। श्रुति ने आर डी बर्मन स्पेशल, राज कपूर स्पेशल, लव सांग्स, सैड सांग्स, देशभक्तिपूर्ण गीत, फ़ास्ट नंबर, लगभग सभी राउंड में लगातार बढ़त बनाई और फायनल तक पहुँचने में कामयाब रही।

बिलासपुर के निकट सीपत, एनटीपीसी में रहने वाली श्रुति वर्तमान में शास्त्रीय गायन के क्षेत्र में अपना कैरियर बनाने के लिए कोलकाता स्थित संगीत रिसर्च अकादमी के गुरु उस्ताद वसीम अहमद खान से गुरू-शिष्य परम्परा के तहत संगीत की शिक्षा प्राप्त कर रही है। बिलासपुर के सांगीतिक समाज ने गीत-संगीत प्रेमियों से वोट अपील की है कि यह वक्त है श्रुति को जिताने का, उसका उत्साहवर्धन करने का और उसे वायस ऑफ़ वर्ल्ड का विनर बनाने का आपकी सुविधा के लिए वायस ऑफ़ वर्ल्ड का व्हाट्स-एप नंबर और संबंधित सामग्री प्रेषित है…

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

निर्माणाधीन मकान से लोहे के चैनल गेट चुराने वाले नाबालिगों सहित 4 आरोपी गिरफ्तार...

Fri Aug 20 , 2021
लोहे का चैनल गेट चुराने वाले दो नाबालिग समेत चार आरोपी सरकंडा पुलिस के हत्थे चढ़े… अगस्त, 20 / 2021बिलासपुर निर्माणधीन मकान से लोहे का चैनल गेट और निर्माणाधीन सामग्री चुराने वाले 2 नाबालिगों सहित 2 अन्य आरोपियों को सरकण्डा पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। सरकंडा पुलिस को लगातार […]

You May Like

Breaking News