सटोरियों के खिलाफ गोवा में बिलासपुर पुलिस की रेड… गोवा से भाग दुर्ग में छिपे 2 बुकी भी गिरफ्तार…

बिलासपुर // बिलापुर पुलिस ने सटोरियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए गोवा में रेड कर 5 सटोरियों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 50,50 लाख की सट्टापट्टी, एलईडी टीवी सहित नगदी रकम जप्त की है।

आईपीएल क्रिकेट मैच के शुरू होते ही प्रदेश और जिले में मैच पर सट्टा खिलाने वाले खाईवाल भी सक्रिय हो गए थे, ये सटोरिए पुलिस से बचने लगातार अपनी लोकेशन बदल बदल कर सट्टा खिलाने का काम करते रहे। कभी घर की छत पर तो कभी चलती कार में बैठ कर हारजीत का दांव लगवाते रहे है। इन सटोरियों पर पुलिस भी लगातार नजर रखी हुई थी। सूचना पर बिलासपुर पुलिस द्वारा लगातार आईपीएल क्रिकेट शुरू होने के साथ ही उस पर हार जीत का दाव लगाने वाले सटोरियों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई भी की जा रही थी। पिछले एक माह में कुल 33 प्रकरणों में 52 आरोपियो (सटोरियों ) के विरुद्ध कार्यवाही कर उनसे लगभग 4.5 लाख रकम और करोड़ो की सट्टा पट्टी बरामद करने में पुलिस को सफलता हाथ लगी है।

सायबर सेल प्रभारी कलीम खान ने बताया कि शहर के कुछ लोग प्रदेश के बाहर गोवा जाकर छत्तीसगढ़ में क्रिकेट मैच पर सट्टा खिलाने का काम संचालित कर रहे है, जिसकी जानकारी पुलिस के उच्च अधिकरियों को दी गयी। सूचना पर कार्यवाही करने एसपी ने एक टीम गठित करने के निर्देश दिए। संयुक्त टीम ने गोवा पुहंच कर घेराबंदी कर तीन सटोरियों को गिरफ्तार कर बिलासपुर लाया गया जहां तीनों के खिलाफ सीविल लाइन थाने में जुआ एक्ट की कार्रवाई की कर उनसे लाखों की सट्टा पट्टी सहित नगदी रकम व मोबाइल जप्त किया गया।

पुलिस से बचने गोवा से छत्तीसगढ़ भाग कर आये खाईवाल गिरफ्तार

बिलासपुर पुलिस को गोवा में रेड के दौरान विशेष टीम को सूचना मिली कि जो लोग गोवा में बैठ कर सट्टा संचालित कर रहे थे , वे गोवा से भागकर छत्तीसगढ़ के दुर्ग आकर छुपे हुए हैं। जिसके बाद एक अन्य टीम को दुर्ग रवाना किया गया जहां एक लाज में छिपे दो लोगों को गिरफ्तार कर बिलासपुर लाया गया और दोनों के खिलाफ थाना कोतवाली में जुए एक्ट में कार्यवाही कर उनसे लाखों की सट्टा पट्टी नगदी रकम में मोबाइल बरामद किया गया। इसके पहले इन आरोपियों की जानकारी गोवा के पुलिस अधीक्षक को भी भेजी गई थी। बिलासपुर पुलिस की क्रिकेट सट्टा पर यह कार्रवाई आगे भी लगातार जारी रहेगी।

गोआ से गिरफ्तार आरोपी….

1.राजेश गांधी, दयालबंद 2.अमन गांधी, दयालबंद
3.महेंद्र पटेल, थाना कोतवाली कटनी

दुर्ग से पकड़े गए …

4 राजा उर्फ राजेश बजाज, आर के नगर सरकंडा बिलासपुर, 5. महेश कमलानी, आरके नगर सरकंडा बिलासपुर

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

सटोरियों के खिलाफ गोवा में बिलासपुर पुलिस की रेड... गोवा से भाग दुर्ग में छिपे 2 बुकी भी गिरफ्तार...

Tue Oct 27 , 2020
बिलासपुर // बिलापुर पुलिस ने सटोरियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए गोवा में रेड कर 5 सटोरियों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 50,50 लाख की सट्टापट्टी, एलईडी टीवी सहित नगदी रकम जप्त की है। आईपीएल क्रिकेट मैच के शुरू होते ही प्रदेश और जिले में मैच पर सट्टा […]

You May Like

Breaking News