सत्ता का दम भर कांग्रेसी नेता का खुलेआम अवैध प्लाटिंग का खेल… टीएनसी, रेरा से अनुमति नही… एसडीएम ने दिए जांच के आदेश…

सत्ता का दम भर कांग्रेसी नेता का खुलेआम अवैध प्लाटिंग का खेल… टीएनसी, रेरा से अनुमति नही… एसडीएम ने दिए जांच के आदेश…

बिलासपुर, फरवरी, 14/2022

तखतपुर विधानसभा क्षेत्र के छतौना में कांग्रेस नेता के द्वारा धड़ल्ले से अवैध प्लाटिंग का खेल खेला जा रहा है प्लॉटिंग में ना तो टाउन एंड कंट्री प्लानिंग ना ही रेरा से किसी तरह की अनुमति ली गई है खेती की जमीन को छोटे-छोटे टुकड़ों में काटकर अवैध प्लाटिंग कर लोगों को लूटा जा रहा है शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में भी लगातार अवैध प्लाटिंग का गोरख धंधा बदस्तूर जारी है जहां बिना लेआउट डायवर्शन के खेती की जमीन को छोटे-छोटे टुकड़े कर बेचा जा रहा है जो अवैध प्लाटिंग के दायरे में आता है अधिनियम के अंतर्गत अवैध कॉलोनाइजर पर 1 लाख का जुर्माना और 3 साल की सजा का भी प्रावधान है लेकिन इसके बावजूद भी कांग्रेसी नेता को शासन प्रशासन का कोई डर नहीं है और सत्ता होने का दम भर कर खुलेआम अवैध प्लाटिंग की जा रही है।

आपको बता दें तखतपुर विधानसभा क्षेत्र के ये कांग्रेस नेता हमेशा सुर्खियों में रहते हैं इस बार अपने काम को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं क्षेत्र में विरोध के बाद भी छतौना स्थित 5 एकड़ जमीन पर बेधड़क अवैध प्लाटिंग कर रहे हैं इस प्लॉटिंग पर ना तो टीएमसी न हीं रेरा में पंजीयन कराया गया है ना ही इन्हें किसी कार्रवाई का डर है तखतपुर एसडीएम को मामले की जानकारी होने पर उन्होंने तहसीलदार को जांच के आदेश दिए हैं।

तखतपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत छतौना में पार्टी बदल कर कांग्रेस में शामिल हुए कांग्रेस नेता की छत्रछाया में जमकर अवैध प्लाटिंग किया जा रहा है यह कांग्रेसी नेता विधानसभा चुनाव में दो अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों से अपनी किस्मत आजमा चुके हैं कांग्रेसी नेता का जमीन का बड़ा पुराना कारोबार है और अवैध प्लाटिंग में इन्हें महारत हासिल है और इस समय ग्राम पंचायत छतौना मैं तकरीबन 5 एकड़ के प्लॉट पर बेधड़क अवैध प्लाटिंग कर रहे हैं इस मामले की जानकारी प्रशासन को भी नहीं थी मगर मामला सामने आने के बाद तखतपुर एसडीएम ने तत्काल तहसीलदार को मामले की जांच के लिए कहा है।

इन खसरा नंबरों पर हो रही अवैध प्लाटिंग

ग्राम छतौना के मुख्य मार्ग में स्थित 5 एकड़ जमीन जिसका खसरा नंबर 103/2, 102/1, 102/2, 108/1 है इस पर ही कच्ची और अवैध प्लाटिंग की जा रही है यहां जमीन की कीमत आसमान छू रही है आपको बता दें कि इन महाशय की नजर हमेशा जमीन पर ही रहती है किसानों को लालच यह डरा धमका कर उनसे जमीन लेकर अवैध प्लाटिंग कर निकल जाते हैं कम कीमत की लालच में जमीन खरीदने वाले बाद में खुद को ठगा हुआ महसूस करते हैं। इस मामले में हम अगले अंक में और भी बहुत से खुलासे करेंगे।

एसडीएम ने कहा करेंगे कार्रवाई…

तखतपुर एसडीएम महेश शर्मा ने कहा कि मीडिया के माध्यम से मामले की जानकारी मिली है इस पर तहसीलदार से हमने जांच कर रिपोर्ट देने कहा है रिपोर्ट के बाद इस पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

पुलिस की कॉम्बिंग गश्त... जिले भर में 107 वारंटियों की तामीली... मारपीट, आबकारी एक्ट, एनडीपीएस जैसे प्रकरणों के आरोपी...

Mon Feb 14 , 2022
पुलिस मुख्यालय और रेंज मुख्यालय के निर्देश पर बिलासपुर पुलिस द्वारा चलाया गया अभियान… विशेष अभियान के तहत लगातार 2 दिन और रात कोमबिंग गश्त की गई ,107 वारंटियों की तामिली… अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में जिले के समस्त राजपत्रित अधिकारी, थाना प्रभारी व पूरा अमला अभियान में हुआ […]

You May Like

Breaking News