2 दिनों में 3 चोरियां … सरकंडा थाना क्षेत्र में पुलिस की रात्रि गश्त को लेकर उठ रहे सवाल… चोरों की सक्रियता से लोगो के मन में डर का माहौल…

बिलासपुर // सरकंडा थाना अंतर्गत तीन अलग-अलग क्षेत्रो में चोरों ने धावा बोलकर 2 दिनों के भीतर लंबा माल पार कर दिया। 2 दिनों के भीतर हुई चोरी की इन तीन घटनाओं ने सरकंडा थाना क्षेत्र में पुलिस की रात्रि गश्त को लेकर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। थाने में दर्ज की गई रिपोर्ट के अनुसार मोपका की विवेकानंद नगर गली नंबर 3 में रहने वाले रेलवे के असिस्टेंट लोको पायलट के घर में चोरों ने 1 सितंबर की दरमियानी रात को धावा बोला और सोने की चेन तथा नगद व दो मोबाइल समेत हजारों का माल लेकर निकल गए। इस बाबत असिस्टेंट लोको पायलट नवीन चंद्र नामदेव ने थाने में रिपोर्ट दर्ज की है कि वह 1 सितंबर की रात्रि को अपने घर में ताला लगाकर ड्यूटी के लिए निकल गया था। आज सुबह उसे चौकीदार ईश्वर ने फोन से बताया कि उसके घर का ताला टूटा हुआ है। और सारा सामान बिखरा पडा है। उस समय असिस्टेंट लोको पायलट नवीन चंद्र नामदेव चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन में था। वहां से लौटकर आज सरकंडा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि जब उसने घर वापस आकर देखा तो उसके घर का ताला टूटा हुआ था। कमरे में रखी गोदरेज की अलमारी का लॉकर भी टूटा हुआ था। तमाम सामान बिखरा हुआ था। गोदरेज की अलमारी में रखा ₹15000 नगद 8 ग्राम वजन की दो सोने की चेन बिस्तर में रखें 2 मोबाइल उसके घर से गायब मिले। सरकंडा पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

वही दूसरा मामला इमली भाटा अटल आवास के मकान नंबर m65 में रहने वाले अमित कुमार गुप्ता के गोदाम का है। इमली भाटा के मकान में बने गोदाम के भीतर ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे।और दुकान में रखे स्पार्क्सएक्स कंपनी के₹15000 कीमत के बल्ब चोरी कर चले गए हैं। बहरहाल पुलिस ने बस स्टैंड के पास जय माता दी सर्विसेस के नाम से दुकान चलाने वाले अमित कुमार गुप्ता की रिपोर्ट पर भी मामला दर्ज कर लिया है। इसी तरह का तीसरा मामला मोपका का ही है। जोकि सरकंडा थाना क्षेत्र में ही आता है। यहां ठाकुर के मंदिर के पीछे बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर का काम करने वाले मयंक कुमार पांडे ने रिपोर्ट लिखाई है कि देसी शराब दुकान के पीछे मोपका में उसका नया मकान बन रहा है। जिसमें मकान निर्माण के उपयोग के लिए टाइल्स,तार और होल्डर उसने अपने घर में रखे हुए थे। कल शुक्रवार को जाकर देखने पर वहां से₹20000 कीमत की 15 पेटी टाइल्स 6 बंडल तार होल्डर, बोर का वायर और लोहे की घोड़ी अज्ञात चोरों ने पार कर दी है।

बतादें कि सरकंडा क्षेत्र में 2 दिनों के भीतर हुई तीन चोरियों के कारण वहां रहने वाले लोगों के मन में चोरों की सक्रियता को लेकर दहशत बनी हुई है। उम्मीद की जानी चाहिए कि सरकंडा पुलिस अपनी सक्रियता बताते हुए उक्त तीनों वारदातों में संदिग्ध आरोपियों की धरपकड़ में अधिक दिनों का वक्त जाया नहीं करेगी।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

एसीबी कंपनी के सैनिक माइनिंग कैम्प में गार्डों को बंधक बनाकर 31 लाख रुपये की लूट…

Sun Oct 4 , 2020
एसीबी कंपनी के सैनिक माइनिंग कैम्प में गार्डों को बंधक बनाकर 31 लाख रुपये की लूट… कोरबा // जिले में देर रात दीपका थाना क्षेत्र में एक और सनसनीखेज लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस इस मामले में तहकीकात कर रही है कि मामला वाकई में लूट का […]

You May Like

Breaking News