बेजा कब्जा हटाने गए अतिक्रमण दस्ते के प्रभारी पर जानलेवा हमला.. आरोपी ने बिजली के तार से गला दबाने की कोशिश… पुलिस ने लिया हिरासत में….

बेजा कब्जा हटाने गए अतिक्रमण दस्ते के प्रभारी पर जानलेवा हमला.. आरोपी ने बिजली के तार से गला दबाने की कोशिश… पुलिस ने लिया हिरासत में…

बिलासपुर, जनवरी, 24/2023

बिलासपुर नगर निगम अतिक्रमण दस्ते पर कार्रवाई के दौरान एक युवक ने जानलेवा हमला कर दिया, किसी तरह दस्ते में मौजूद टीम के लोगों ने प्रभारी की जान बचाई जिसके बाद उस पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है, दरअसल साइंस कॉलेज के सामने आज नगर निगम की अतिक्रमण टीम अतिक्रमण हटाने पहुंची थी। दुकानों को खाली कराकर हटाया जा रहा था, इस दौरान अचानक वहां दूकान लगाने वाले युवक गोल्डी ने प्रभारी प्रमिल शर्मा पर जानलेवा हमला कर दिया और बिजली के तारों से प्रभारी का गला दबाने की कोशिश की। मौके पर मौजूद टीम के लोगों ने तत्काल हमलावर को दबोच कर प्रभारी को छुड़ाया वही पूरे मामले की जानकारी सरकंडा थाने में दी गई जहां पुलिस युवक को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है, इसके बाद अतिक्रमण टीम द्वारा एक बार फिर से अतिक्रमण हटाने का काम जारी है।

” निगम की टीम द्वारा साइंस कॉलेज के सामने अतिक्रमण हटाने के दौरान गोल्डी नामक युवक ने निगम दस्ता प्रभारी पर हमला किया था जिसमे आरोपी युवक को पुलिस टीम द्वारा हिरासत में लिया गया है निगम की टीम की ओर से प्रथम सूचना पत्र दर्ज कराया जा रहा आरोपी युवक पुलिस हिरासत में है अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।”

फैजुल शाह होदा (थाना प्रभारी सरकंडा)

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

अवैध परिवहन पर खनिज विभाग की कार्यवाई... कोयला, रेत, ईंट, मुरुम गाड़ियां जप्त... 14 मामले दर्ज...

Tue Jan 24 , 2023
अवैध परिवहन पर खनिज विभाग की कार्यवाई… कोयला, रेत, ईंट, मुरुम गाड़ियां जप्त… 14 मामले दर्ज… बिलासपुर, जनवरी, 24/2023 खनिज विभाग लगातार अवैध उत्खनन और परिवहन पर कार्यवाई कर रहा है। कार्यवाई को अवैध परिवहन और उत्खनन करने वाले माफियाओं के बीच हड़कंप मच हुआ है। खनिज विभाग ने पिछले […]

You May Like

Breaking News