पंचायत भवन में शराबखोरी… सचिव, उपसरपंच का वीडियो हुआ था वायरल… जिला पंचायत सीईओ ने सचिव को किया निलंबित…

पंचायत भवन में शराबखोरी करते हुए सचिव, उपसरपंच का वीडियो हुआ था वायरल… जिला पंचायत सीईओ ने सचिव को किया निलंबित…

बिलासपुर, सितंबर, 08/2022

पंचायत भवन में शराबखोरी करने वाले सचिव पर जिला पंचायत सीईओ ने तत्काल प्रभाव से निलंबन की कार्यवाई कि है। मामला बिल्हा क्षेत्र के केवांछि पंचायत का है। जहां कुछ दिनों पहले पंचायत भवन में सचिव भागीरथी लहरे को उपसरपंच एवं पचों के साथ शराबखोरी कर रहा था मौके पर किसी ने वीडियो बना लिया और फिर उसे वायरल कर दिया था। इस मामले में जांच के बाद आज सीईओ ने सचिव को सस्पेंड कर दिया है। निलंबन अवधि में भागीथी लहरे का मुख्यालय जनपद पंचायत बिल्हा निर्धारित किया गया है। निलंबन अवधि में उन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता होगी। ग्राम पंचायत केवांछी एवं भोजपुरी का अतिरिक्त प्रभार ग्राम पंचायत सम्बलपुरी के सचिव जगदीश सोनी को सौंपा गया है।

जानिये क्या था पूरा मामला…

बिलासपुर जिले के बिल्हा ब्लॉक अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत केवांछि के पंचायत भवन में ही ग्राम पंचायत के सचिव भागीरथी घृतलहरे, उपसरपंच एवं साथ में कुछ पंच लोग शराब पी रहे थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था इस वीडियो में साफ साफ दिख रहा था कि ग्राम पंचायत भवन में इन सभी के द्वारा खुलेआम शराब पी जा रही थी।

वीडियो वायरल होने और मीडिया में खबर लगने के पर बिल्हा सीईओ ने इस मामले में जांच टीम बनाई थी टीम की रिपोर्ट पर जिला पंचायत सीईओ ने पंचायत सचिव को सस्पेंड कर दिया है।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

कोई व्यवसाय छोटा नहीं होता, ईमानदारी से काम करेंगे तो इतिहास खुद ही बन जाएगा: यादव.... महापौर व सभापति ने किया 25 व्यवसायियों को गुमटी का वितरण...

Thu Sep 8 , 2022
कोई व्यवसाय छोटा नहीं होता, ईमानदारी से काम करेंगे तो इतिहास खुद ही बन जाएगा: यादव…. महापौर व सभापति ने 25 व्यवसायियों को गुमटी का वितरण किया … बिलासपुर, सितंबर, 08/2022 कोई व्यवसाय छोटा नहीं होता है। यदि किसी भी व्यवसाय को ईमानदारी और लगन से किया जाए तो इतिहास […]

You May Like

Breaking News