• Fri. Oct 18th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

SSP दीपक झा ने किया थाने का औचक निरीक्षण… थाने में बैठ फरियादियों की सुनी… अपराध में अगर पुलिस की हुई संलिप्तता तो बख्शा नही जाएगा…

July 11/ 2021, बिलासपुर

जिले के नए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने रविवार को तखतपुर थाने का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान SSP झा ने पुलिस को निर्देश देते हुए कहा कि फरियादीयों की शिकायतों को गंभीरता से जांच की जाए उन्होंने कहा कि किसी भी तरह के अपराध में अगर पुलिस की संलिप्तता पाई गई तो संबंधित स्टाफ को बिल्कुल भी बख्शा नहीं जाएगा। दीपक झा ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि किसी भी तरह से अपराध को बढ़ाने वाली गतिविधियों को नियंत्रित किया जाएगा। सट्टा, अवैध शराब, नशीले इंजेक्शन, चोरी करने वालो पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

पूर्व में हुई चोरियों के संबंध में उन्होंने बताया कि जितने भी पुराने संदिग्ध हैं उनकी पतासाजी कर चोरी की गंभीरता से जांच की जाए इसके अलावा नशीले कारोबार करने वालों के खिलाफ शीघ्र ही पूरे जिले में मुहिम छेड़े जाने की जानकारी दी। थाने में बैठे फरियादियों से भी जानकारी ली कि वे किस कारण से आए हुए हैं और उनका निराकरण करने के लिए निर्देश दिया इसके बाद एसपी ने थाना परिसर रिकॉर्ड रूम का भी निरीक्षण किया और उपस्थिति स्टाफ से क्षेत्र में आने वाली परेशानियों से भी अवगत हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *