आईआरसीटीसी ने 30 अप्रैल तक रद्द की तीन निजी ट्रेनों की सेवाएं, बुक किए गए टिकटों का मिलेगा पूरा रिफंड …..

नई दिल्ली // भारतीय रेलवे की सहायक कंपनी आईआरसीटीसी ने 30 अप्रैल तक अपनी तीन निजी ट्रेन सेवाएं निलंबित करने का फैसला किया है। वर्तमान समय में आईआरसीटीसी देश में तीन निजी ट्रेनों का संचालन करती है। इस फैसले के बाद इन तीनों ट्रेनों को 30 अप्रैल तक निलंबित किया जा रहा है। अधिकारियों ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी है।

इन तीन ट्रेनों के लिए बुकिंग को पहले केवल 25 मार्च से 15 अप्रैल के बीच राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के कारण बंद कर दिया गया था, लेकिन लॉकडाउन की अवधि के बाद यात्रा के लिए टिकटों की बुकिंग की अनुमति थी। आईआरसीटीसी द्वारा चलाई जाने वाली ये तीन ट्रेनें, वाराणसी-इंदौर मार्ग पर चलने वाली काशी महाकाल एक्सप्रेस, लखनऊ-नई दिल्ली तेजस और अहमदाबाद-मुंबई तेजस है।

अधिकारियों ने कहा कि 30 अप्रैल तक ट्रेनों को नहीं चलाने का निर्णय यह ध्यान में रखते हुए लिया गया कि देश में कोरोना वायरस के मामलों में दिन पर दिन बढ़ोतरी हो रही हैं। भारतीय रेलवे खानपान और पर्यटन निगम (आईआरसीटीसी) के अधिकारियों ने कहा कि उस अवधि के दौरान टिकट बुक करने वाले सभी यात्रियों को पूरा रिफंड मिलेगा।

( साभार अमर उजाला )

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

कोरोना : MLA बाँधी ने पीपीई किट की कमी दूर करने ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को दी 1.90 लाख की राशि....कोरोना से निपटने जिला प्रशासन को भी  5 लाख देने की घोषणा....

Wed Apr 8 , 2020
विधायक कृष्णमूर्तिबाँधी ने पीपीई किट की कमी दूर को करने के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी को 1.90 लाख की राशि प्रदान की है ,साथ ही कोरोना से निपटने और बेहतर इलाज के लिए जिला प्रशासन को भी 5 लाख देने की घोषण की है ….. बिलासपुर // नोबेल कोरोना वायरस […]

You May Like

Breaking News