नई दिल्ली-उन्नाव गैंगरेप की पीड़िता आख़िरकार जिंदगी की जंग हार गई, दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में देर रात ली अंतिम सांस ।

नई दिल्ली-उन्नाव गैंगरेप की पीड़िता का दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में देर रात निधन हो गया।
पीड़िता को एयरलिफ्ट करके लखनऊ से दिल्ली लाया गया था । पीड़िता का शरीर 95 फीसदी जल चुका था ।

उन्नाव गैंग रेप पीड़िता ने रात 11:40 बजे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में अंतिम सांस ली । लखनऊ से एयरलिफ्ट कर दिल्ली लाई गई पीड़िता, 95 फीसदी जल चुकी थी । मरने से उसने अपने पहले भाई से कहा मैं जीना चाहती हूं । सफदरजंग अस्पताल के प्रवक्ता ने उन्नाव रेप पीड़िता के निधन की पुष्टि की है।

पीड़िता का इलाज करने वाले डॉ. शलभ ने बताया कि पीड़िता को बचाने की पूरी कोशिश की गई थी, लेकिन वो 95 प्रतिशत जल चुकी थी और उसे बचाया नहीं जा सका । उन्होंने बताया कि उन्नाव गैंगरेप पीड़िता ने रात 11:40 बजे अंतिम सांस ली । पीड़िता ने मरने से पहले अपने भाई से कहा था कि मैं जीना चाहती हूं ।
पीड़िता ने यह भी कहा था कि दोषियों को सख्त सजा दी जानी चाहिए ।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

बिहार का प्रसिद्ध सुपर थर्टी संस्थान आखिरकार बंद हो गया , आनंद कुमार के मुताबिक संस्थान को एक साल का ब्रेक दिया गया है, रितिक अभिनीत सुपर 30 को मिला युवाओ का बम्फर प्यार ।

Sat Dec 7 , 2019
शशिकांत कोंहेर बिलासपुर // गरीब छात्रों को बिना किसी फीस के आई आई टी सरीखे संस्थानों तक पहुचाने वाले आनंद कुंमार का संस्थान सुपर थर्टी बंद हो गया। बीते 18 साल से लगातार शिक्षा के क्षेत्र में चमत्कार कर रहे इस संस्थान के बंद होने की खबरें पटना की सड़कों […]

You May Like

Breaking News