• Sun. Jul 21st, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

निगम चुनाव में युवा प्रत्याशियों ने बदले समीकरण.. वार्ड न.50 में निर्दलीय प्रत्याशी नीरज माखीजा को जनता से मिल रहा अच्छा प्रतिसाद ।

बिलासपुर// इस बार होने वाले नगरीय निकाय चुनाव में अधिकतर युवा प्रत्याशी ने चुनावी रण में कदम रखा है, जिसके कारण राजनीतिक बिसात में इस बार समीकरण बदले हुए नजर आ रहे है। बिलसपुर निगम के वार्ड नम्बर 50 से सामान्य वर्ग से युवा प्रत्याशी नीरज माखीजा पर वार्ड की जनता ने भरोसा जताया है,जहाँ जनसंपर्क के दौरान नीरज को अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है।

सही मायने में यदि देखा और कहा जाए तो नगर निगम के वार्ड क्रमांक-50 बैरिस्टर छेदीलाल नगर से पार्षद चुनाव लड़ रहे नीरज माखीजा का कोई मुकाबला नहीं है,यह इसलिए भी क्योंकि उन्होंने अपने वार्ड क्षेत्र में विकास की अनगिनत कहानियां लिखी हैं,वार्ड क्षेत्र क्रमांक-50 में रची जाने वाली सबसे बड़ी समस्या बहतराई स्टेडियम मार्ग जिसमे रोजाना हजारों स्कूली बच्चों सहित आने जाने वाले लोगो को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा था,उस सड़क निर्माण के लिए पूर्व में न जाने कितने आंदोलन में नीरज की मुख्य भूमिका रही,इस दौरान उन्होंने साथियों के साथ मिलकर धरना प्रदर्शन तक किया था,इसके अलावा क्षेत्र की जनता को होने वाली हर समस्या को पत्रकार होने के नाते वे बुलंद आवाज़ों से उठाते आये है जिसका परिणाम है कि काफी सारे अवैध कामो पर रोक लगाने प्रशासन की नजर भी गई,अपने क्षेत्र में बेहद लोकप्रिय और मृदुभाषी इस शख्स को अपनी जिम्मेदारियों का भी बखूबी एहसास है,शायद यही वजह भी है कि वार्ड की जनता न केवल उन्हें प्रचार के दौरान हाथों-हाथ ले रही है बल्कि विजय के प्रति उन्हें पूरी तरह आश्वस्त भी कर रही है,,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *