• Sat. Jul 27th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

पूर्वमंत्री अमर ने कहा…मुझ पर आरोप लगाते थे कि मैं ने लाठी चार्ज करवाया…डेढ़ साल तो हो गए कांग्रेस की सरकार बने..वो लाठीचार्ज की जांच क्यों नहीं कराते..?

अमर अग्रवाल ने कहा…कांग्रेसी मुझ पर आरोप लगाते थे कि मैंने लाठी चार्ज करवाया…डेढ़ साल तो हो गए कांग्रेस की सरकार बने..अब वो लाठीचार्ज की जांच क्यों नहीं कराते..?

जिला खनिज न्यास में पैसों के लिए बोलने वाले शहर विधायक नदी किनारे बसे सैकड़ों गरीबों के घर तोड़कर उन्हें बेदखल करने पर चुप क्यों है..?

बिलासपुर (शशि कोन्हेर) // बुधवार को पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस की बात ही कुछ निराली थी.. विगत चुनाव के बाद आमतौर पर रक्षात्मक भूमिका में रहने वाले भाजपा के कद्दावर नेता आज आक्रामक और हमलावर मूड में थे। तिलक नगर के नदी किनारे बसे साढे चार सौ परिवारों पर हुई बेदखली की कार्रवाई और शासन की फ्री होल्ड योजना को लेकर बिलासपुर में मचे घमासान ने पूर्व मंत्री को शायद वह धारदार मौका दे दिया है.. जिसकी उन्हें बीते डेढ़ साल से तलाश थी। और एक कुशल राजनीतिज्ञ तरह की उन्होंने इस मौके को छोड़ा भी नहीं।

आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस में वे जिस तरह नपे-तुले अंदाज में तथ्यों के साथ हमला करते दिखे.. उसे देखकर सभी को उनके बदले बदले से अंदाज का अहसास हो रहा था। जब पत्रकारों ने उनसे कांग्रेसियों पर हुए लाठीचार्ज के बारे में चर्चा की तो अमर अग्रवाल ने कहा कि वो मुझ पर आरोप लगाते रहे हैं कि उक्त लाठीचार्ज मैंने ही करवाया था। तो अब जांच क्यों नहीं कराते..? उनकी सरकार बने भी अब डेढ़ साल हो गया है…अभी तक क्या कर रहे हैं..? फिर उन्होंने टिप्पणी की कि आरोप लगाने वाले ये लोग तो अब तक बयान देने भी नहीं जा रहे। फिर उन्होंने नगर विधायक शैलेश पांडे का नाम लिए बिना कहा कि जिला खनिज न्यास की बैठक में पैसों के लिए विरोध और हाय तौबा मचाने वाले शहर विधायक तिलक नगर से सैकड़ों गरीबों की जबरिया की गई बेदखली पर मौन क्यों है…? इस रिपोर्ट को पढ़ने के बाद शायद आपको भी लगने लगेगा कि बदले बदले से अमर अग्रवाल नजर आने लगे…!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *