लोगों की मांग और सुविधा के अनुरूप हो काम – महापौर.. वार्ड 54 चिंगराजपारा कश्यप मोहल्ले का महापौर ने किया निरीक्षण पानी निकासी के लिए कार्ययोजना बनाने के दिए निर्देश ..

बिलासपुर // सोमवार को महापौर राम शरण यादव ने चिंगराजपारा कश्यप मोहल्ला वार्ड क्रमांक 54 का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं लोगों से चर्चा की। लोगों ने पानी निकासी के लिए नाली निर्माण कि मांग की। इस पर मेयर ने क्षेत्र के पानी निकासी के लिए कार्ययोजना तैयार करने जोन कमिश्नर को निर्देशित किया।
मेयर ने गणेश चौक कश्यप मोहल्ला से लेकर बड़े नाला सहित पूरे कश्यप मोहल्ला क्षेत्र का निरीक्षण किया। इस दौरान क्षेत्र में पानी निकासी की बड़ी समस्या स्थानीय लोगों ने बताई। लोगों ने क्षेत्र के पानी निकासी के लिए सड़क के दोनों ओर नाली निर्माण करने की मांग की। इस पर मेयर रामशरण यादव ने लोगों की मांग के अनुरूप कार्य करने जोन कमिश्नर राजकुमार मिश्रा को निर्देशित किया। उन्होंने नाली निर्माण के मार्ग पर आने वाली भूमि के मालिकों से बात कर नाली निर्माण करने के लिए सहयोग करने की बात कही। इसी तरह क्षेत्र में नाली सफाई नहीं होने की बात सामने आई, जिस पर मेयर ने तत्काल क्षेत्र के सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। इस दौरान सभापति शेख नजीरुद्दीन, वार्ड पार्षद रामप्रसाद साहू, पूर्व पार्षद भागीरथी साहू, संतोष साहू, कमल कश्यप, शेर सिंह कश्यप, शिव यादव, राजकुमार साहू, पार्षद बजरंग बंजारे, शिव केवर्त, हितेश यादव एवं स्थानिय जनप्रतिनिधि सहित मोहल्ले के लोग बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

अवैध प्लाटिंग पर रोक लगाने के निर्देश

निरीक्षण के दौरान अशोक विहार फेस 2 में अवैध प्लाटिंग होने की जानकारी क्षेत्र के लोगों ने मेयर रामशरण यादव को दी। इस पर मेयर ने जोन कमिश्नर आरके मिश्रा को एसडीएम एवं रजिस्ट्रार को पत्र लिख अवैध प्लाटिंग की रजिस्ट्री पर रोक लगाने के निर्देश दिए।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

गुरुघासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय की छवि कुलपति की कार्यप्रणाली की वजह से देश में हो रही खराब .. केंद्रीय विश्वविद्यालय की कुलपति अंजिला गुप्ता पर कांग्रेसीयों का आरोप इसे जेएनयू नही बनने देंगे.. कुलपति की बर्खास्तगी को लेकर मंगलवार से होगा आंदोलन..

Mon Jan 27 , 2020
बिलासपुर // छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने प्रेस वार्ता में बताया कि सेंट्रल यूनिवर्सिटी की कुलपति अंजिला गुप्ता की कार्यप्रणाली के कारण देश में गुस्र्घासी दास केंद्रीय विश्वविद्यालय की छवि खराब हो रही है। हम विवि को किसी भी हालत में कुलपति या किसी अन्य लोगों […]

You May Like

Breaking News