अवैध चखना सेंटरों पर मेहरबान आबकारी विभाग ने हाइवे के ढाबों में की छापेमार कार्यवाही…

अवैध चखना सेंटरों पर मेहरबान आबकारी विभाग ने हाइवे के ढाबों में की छापेमार कार्यवाही… क्षेत्रीय अधिकारी ने रात को मारा छापा..

बिलासपुर, मई, 20//2022

बिलासपुर जिले में अवैध चखना सेंटरों पर मेहरबान आबकारी विभाग ने बुधवार को शहर के आउटर में स्थित ढाबों में छापेमार कार्यवाही की है। अचानक नींद से जागे विभाग के अधिकारी रात को रतनपुर रोड और रायपुर रोड के कई ढाबों में छापेमार कार्यवाही की है। हाइवे स्थित ढाबो में अधिकतर जगहों पर शराब पिलाई जाती है। कुछ ढाबों में तो शराब बेची भी जाती है। जिस पर कार्यवाही करने के लिए आबकारी की टीम बुधवार को कई ढाबों मे चेंकिंग अभियान चलाया गया। एक दो ढाबों में चालान काट कर अधिकारी ने खानापूर्ति की कार्यवाही कर ली।

अवैध चखना सेंटरों पर नही होती कार्यवाही…

जिले भर में शराब दुकानों के पास अवैध चखना सेंटर चल रहे है जिस पर आबकारी विभाग मेहरबान है विभाग को ये अवैध दुकाने नजर नही आती इसलिए इन पर कभी विभाग कार्यवाही नही करता , कुछ दिनों पहले एक आईपीएस अधिकारी ने इन अवैध चखना दुकानों पर कार्यवाही की थी कुछ दिनों तक ये सभी दुकाने बंद थी लेकिन फिर ये सभी गुलजार होगए है।इन दुकानो को छोड़ विभाग ढाबों में कार्यवाही कर रहा है।

आबकारी विभाग के और राजनीतिक संरक्षण में जिले में चल रहे अवैध चखना सेंटरो में विभाग अब तक इन पर कार्यवाही करने से बचता आ रहा है शायद इसलिए आस पास के ढाबों में कार्यवाही कर अपनी साख को बचाने में जुटी नजर आ रही है।

बिलासपुर के आबकारी विभाग के क्षेत्रीय अधिकारीयों ने अपनी टीम लेकर जिले के अलग अलग क्षेत्रों में छापेमार कार्रवाई की, क्षेत्रीय अधिकारीयों ने बुधवार की रात को अपनी कर्तव्यपरायणता का परिचय देते हुए काम किया। लेकिन सोचने वाली बात यह है कि आखिर ऐसी कौन सी कार्रवाई थी जो अचानक विभाग के अधिकारी नींद से जाग गए और जिले के सभी क्षेत्रों में कार्रवाई करने टीम को भेजा गया लेकिन सूत्रों से जानकारी मिली है कि कार्यवाही में कुछ खास जप्त नहीं किया गया। हो सकता है कार्रवाई के बाद अधिकारी इस मामले का खुलासा करें।

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

किसानों के बोनस राशि वितरण कार्यक्रम में प्रोटोकॉल का पालन नही... उपेक्षा से नाराज विधायक ने बीच मे छोड़ा कार्यक्रम... अधिकारियों में मचा हड़कंप...

Sat May 21 , 2022
किसानों के बोनस राशि वितरण कार्यक्रम में प्रोटोकॉल का पालन नही… उपेक्षा से नाराज विधायक ने बीच मे छोड़ा कार्यक्रम… अधिकारियों में मचा हड़कंप… बिलासपुर, मई, 21/2022 बिलासपुर में किसानों को बोनस राशि वितरण कार्यक्रम का आयोजन जलसंसाधन विभाग के प्रार्थना सभा भवन में किया गया जहां जिला प्रशासन ने […]

You May Like

Breaking News