पाक पीएम अपना देश संभाले भारत के आंतरिक मामलों में दखल देने की इमरान की क्या हैसियत

रायपुर-कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान और वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran khan)पर निशाना साधा है।

अमेरिका में भारत के आंतरिक मसलों पर बोलने वाले इमरान खान पर तंज कसते हुए बघेल ने रायपुर एयरपोर्ट (Raipur airport)पर पत्रकारो से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इमरान खान की क्या हैसियत जो हमारे देश के आंतरिक मामलों में बोले? वो अपना देश संभाले। भूपेश बघेल (Bhupesh baghel) ने कहा कि हम अपने प्रधानमंत्री की नीतियों से सहमत-असहमत होंगे, चर्चा करेंगे, सवाल उठाएंगे, उनसे जवाब मांगेंगे।देश के बाहर प्रधानमंत्री (modi)का प्रत्येक कदम देश का कदम होता है और कांग्रेस पार्टी उसके साथ है।

दरअसल कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्‍तानी( pakistan) इमरान खान ने संयुक्‍त राष्‍ट्र हेड क्वार्टर में आयोजित प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में उन्‍होंने कश्‍मीर मामले पर कांग्रेस का नाम लेते हुए कहा है कि भारत(india) मे कांग्रेस (congress)पार्टी भी कश्‍मीर के हालातों का विरोध कर रही है।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

ले-आउट प्लान अब मिलेगा क्षेत्रीय कार्यालयों से अप्रूवल के लिए नही लगाना पड़ेगा रायपुर का चक्कर

Wed Sep 25 , 2019
छग मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के लोगो को राहत दी है ले आउट पास कराने की प्रक्रिया को किया सरलीकरण अब नही जाना पड़ेगा मंत्रालय. प्रदेश के दूर-दराज जशपुर, सुकमा, बीजापुर, कोरिया, बलरामपुर-रामानुजगंज जैसे जिले के लोगों को भवनों एवं कालोनियों के लेआउट प्लान पास कराने के लिए अब […]

You May Like

Breaking News