श्रीराम केयर हॉस्पिटल रेप कांड : पुलिस ने दर्ज की FIR ,, हॉस्पिटल प्रबंधन कि भूमिका संदिग्ध ,, पुलिस की जांच पर भी सवालिया निशान ,, विधायक शैलेष पांडे पीड़िता के पिता से मिल मामले की ली जानकारी ,, निष्पक्ष कार्यवाही का दिलाया भरोसा !

बिलासपुर // श्रीराम केयर हॉस्पिटल के ICU में हुए रेप कांड ने बिलासपुर सहित पूरे प्रदेश को झकझोर कर रख दिया है, इंजीनियरिंग छात्रा के साथ हुए इस घिनौने कृत्य को लेकर अब लोगो मे आक्रोश पैदा हो रहा है , इस मामले में श्रीराम हॉस्पिटल की भूमिका संदिग्ध नजर आ रही है , वही पुलिस की जांच पर भी सवालिया निशान लग रहे है , मामले को दबाने का भरपूर प्रयास किया जा रहा है,लेकिन मीडिया में खबर चलने के बाद पुलिस ने देर रात 2 लोगो के खिलाफ FiR दर्ज कर ली है पर अभी तक किसी की गिरफ़्तारी नही हुई है ।

इस पूरे मामले को लेकर बिलासपुर के विधायक शैलेष पांडेय भी सामने आए है और पीड़िता के पिता से अस्पताल पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली । शैलेष पांडेय के निर्देश पर श्रीराम केयर अस्पताल से बच्ची को अपोलो में शिफ्ट कर दिया गया है। वहीं परिजनों से भी विधायक शैलेष पांडेय ने बात कर इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिलाया है ।

मामला 21 की रात का है 22 कि सुबह युवती ने जानकारी अपने पिता को दी जिसके बाद पीड़िता के पिता ने थाने में शिकायत दी, पर पुलिस के ढुलमुल रवैये की वजह से FIR लिखने में कई घंटे लग गए । जानकारी के मुताबिक 18 मई को छात्रा को श्रीराम केयर अस्पताल में जहरीला पदार्थ सेवन करने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। युवती की स्थिति गंभीर थी, लिहाजा उसे ICU में रखा गया था। आरोप है कि 21 मई को लड़की के साथ रात में दो वार्ड ब्वाय ने गैंगरेप किया। 22 मई को छात्रा ने अपने पिता को इशारों में कुछ बताना चाहा, लेकिन वो कुछ समझ नहीं पाये, जिसके बाद बच्ची ने पिता से पेन और कागज मांगकर लिखा कि उसके साथ हास्पिटल के दो वार्ड ब्वॉय ने बलात्कार किया है। बेटी की शिकायत ने पिता सकते में आ गये और वो तुरंत ही सिविल लाइन थाने में जाकर घटना की शिकायत की। शिकायत के बाद सिविल लाइन पुलिस वहां पहुंची। उसने छात्रा से बयान लेना चाहा तब अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि वह वेंटिलेटर पर है।

पीड़िता के पिता का विधायक को पत्र …

पीड़िता के माता पिता ने विधायक शैलेश पांडे को पत्र लिखा है जिसमे उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है । जिसमे उन्होंने कहा है कि श्रीराम केयर हॉस्पिटल के ICU में लड़की के रेप मामले में पीड़िता के परिजनों ने हॉस्पिटल के मुलायजा की जांच पर सवाल उठाए है, परिजनों ने विधायक को लिखी चिट्टी में उच्च स्तरीय जांच की मांग की है साथ ही संदेह भी जाहिर किया है कि उनकी बच्ची के साथ अन्याय व अत्याचार हुआ है और कोई भी गंभीर घटना घट सकती है और मामले की जांच में गड़बड़ी होने की संभावना भी जताई है,

विधायक शैलेश पांडेय ने बच्ची के परिजनों की मांग पर मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री से मामले में निष्पक्ष जांच हो ऐसी मांग की है ,मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा है ,पुलिस की स्थिति और कार्यवाही संदेह के घेरे में है । बच्ची की जान को कोई खतरा न हो इसका भी प्रबंध किया जाए। पीड़िता को न्याय मिले और सही जांच हो ।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

देश के " शूरवीर महाराणा प्रताप " जयंती के अवसर पर सर्व राजपूत क्षत्रिय समाज का सराहनीय कदम ,, प्रशासन के माध्यम से 500 पैकेट भोजन, 1300 नग मास्क व सेनेटाइजर बाँट कर मनाया जाएगा जयंती कार्यक्रम !

Sun May 24 , 2020
25 मई को मनाया जाएगा शूरवीर महाराणा प्रताप जयंती कार्यक्रम, सर्व राजपूत क्षत्रिय समाज का अनोखा सराहनीय कदम इस वर्ष प्रशासन के माध्यम से 500 पैकेट भोजन एवम 1300 नग मास्क व सेनेटाइजर बाँट कर मनाया जाएगा कार्यक्रम। बिलासपुर // सर्व राजपूत क्षत्रिय समाज के द्वारा सभी स्वजातीय बंधुओं से […]

You May Like

Breaking News