• Sat. Oct 19th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

मराठा सेवा संघ व जीजाऊ ब्रिगेड के द्वारा सावन सुंदरी और 15 अगस्त का रंगारंग कार्यक्रम संपन्न…

बिलासपुर, अगस्त, 18/2024

मराठा सेवा संघ व जीजाऊ ब्रिगेड के द्वारा सावन सुंदरी और 15 अगस्त का रंगारंग कार्यक्रम संपन्न…

मराठा सेवा संघ व जीजाऊ ब्रिगेड के द्वारा सावन सुंदरी और 15 अगस्त का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमे बिलासपुर इकाई को भी आमंत्रित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जीजाऊ ब्रिगेड की (प्रदेश अध्यक्ष) स्नेह लता जाधव, जीजाऊ ब्रिगेड (सचिव ) शिव मति मनीषा ठाकरे, मराठा सेवा संघ के (सचिव) भास्कर वाघमारे, जीजाऊ ब्रिगेड की शिव मति माया भोसले एवं शीतल उपस्थित थे और सरकबुंदीया इकाई के सदस्यों ने बहुत शानदार तरीके से सावन सुन्दरी का पहला कार्यक्रम मनाया। कार्यक्रम का शुभारंभ समाज के बच्चों के नृत्य और महिलाओ का डांस से शुरू हुआ।

कोरबा जिले की कार्यकारिणी का गठन…

जीजाऊ ब्रिगेड की (प्रदेश अध्य्क्ष) शिव मति स्नेह लता जाधव ने कल 15 अगस्त के आयोजन में कोरबा जिला की कार्यकारणी गठित की जिसमे जीजाऊ ब्रिगेड की ( जिला अध्यक्ष) शिव मति संध्या, (उपाध्यक्ष) शिव मति मिनाक्षी, (सचिव) शिव मति प्रीति भोसले, (कोषाध्यक्ष) शिव मति दुर्गा मुले,( संस्कृति प्रभारी ) शिव मति भगवती डाकले, (सह सचिव) ममता भोसले के पद की जिम्मेदारी सौंपी गई।

Oplus_131072

भास्कर वाघमारे मराठा सेवा संघ (सचिव ) ने
इन सभी पदाधिकारीओ को मराठा सेवा संघ एवं जीजाऊ ब्रिगेड की तरफ से बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
मुख्य अतिथि का तिलक लगाकर व माला पहनाकर स्वागत कर स्नेह लता जाधव ने कोरबा जिले के पदाधिकारीओ को बधाई देते हुवे कहा की इसी तरह हर कार्य को करना है बिलासपुर के पदाधिकारीओ ने सरकबुंदीया इकाई के सदस्यों को मामेंटो देकर उनका सम्मान किया।

Oplus_131072