छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलने के बाद राहुल गांधी से भारत जोड़ो यात्रा में मिलने पहुंचे आशीष मोनु अवस्थी…

छत्तीसगढ़ आने से पहले प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलने के बाद राहुल गांधी से भारत जोड़ो यात्रा में मिलने पहुचे आशीष मोनु अवस्थी….

बिलासपुर, नवंबर, 01/2022

दिल्ली मे भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी, राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा अल्लावारु ने छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद के उम्मीदवार आशीष अवस्थी को दिल्ली बुलाया । वहाँ तीनो उम्मीदवारों के साक्षत्कार के बाद आशीष अवस्थी को छःग युवा कांग्रेस का प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दे दी गयी ।

छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस का प्रदेश उपाध्यक्ष बनने के बाद सबसे पहले तेलंगाना पहुँचकर भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होकर अपने नेता Rahul Gandhi से मार्गदर्शन प्राप्त किया इस अवसर पर उन्होंने बधाई दी एवं उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी और आगे भी संगठन को मजबूत करने को कहा छत्तीसगढ़ में युवाओं के अधिकारों को पूरा करने का संकल्प और छत्तीसगढ़ में बने जन घोषणा पत्र के बारे में भी राहुल गांधी से चर्चा के दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ की राजनीतिक गतिविधियों की जानकारी ली और सकारत्मक कार्य करने एवं युवाओं की लड़ाई लड़ते रहने की बात कही। यात्रा में राहुल द्वारा नफरत छोड़ो भारत जोड़ो के उद्देश्य के साथ सम्पूर्ण भारत और सभी कार्यकर्ताओं में अलग ही जोश भरा हुआ है।

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

NTPC में स्टोरेज टैंक फटने से तकनीशियन की मौत... प्रबंधन पर लगा लापरवाही का आरोप... स्थानीय लोगो ने मचाया हंगामा...

Wed Nov 2 , 2022
NTPC में स्टोरेज टैंक फटने से तकनीशियन की मौत… प्रबंधन पर लगा लापरवाही का आरोप… स्थानीय लोगो ने मचाया हंगामा… बिलासपुर, नवंबर, 02/2022 सीपत स्थित NTPC में दोपहर बड़ा हादसा हो गया। यहां मल्चिंग मशीन की टेस्टिंग करते समय स्टोरेज टैंक फट गया, जिससे एक कर्मचारी की मौत हो गई। […]

You May Like

Breaking News