• Sat. Jul 27th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

चोरी की बढ़ी वारदात… आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस की नाकामी के खिलाफ तखतपुर बंद का आह्वान…

चोरी की बढ़ी वारदात… आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस की नाकामी के खिलाफ तखतपुर बंद का आह्वान…

बिलासपुर, फरवरी, 27/2023

व्यापारी महासंघ ने 28 फरवरी को तखतपुर बंद का आह्वान किया है बंद को समर्थन देने सभी व्यापारी संगठन एकजुट है। तखतपुर में पिछले कुछ समय से लगातार चोरी की वारदात बढ़ी है लेकिन चोर पुलिस की पकड़ से बाहर है चोरी की घटना से और उनकी गिरफ्तारी नहीं होने से व्यापारियों में रोष व्याप्त है इसके विरोध में मंगलवार 28 फरवरी को व्यापारीयों ने तखतपुर बंद करने का फैसला किया है। व्यापारियों और तखतपुर वासियों की यह मांग है कि पुलिस प्रशासन किसी भी स्थिति में लगातार चोरी की वारदातें करने वाले चोरों और उनकी हरकतों पर तत्काल लगाम लगाए और उनकी गिरफ्तारी करे जिससे तखतपुर के व्यापारी और आमजन बिना डर भय के व्यापार कर सके।

तखतपुर नगर में लगातार चोरी की वारदातें हो रही हैं। इन वारदातों में लगे चोर मुख्य रूप से शहर की प्रमुख पान मसाला दुकानों को अपना निशाना बनाया हुआ है। बीते कुछ दिनों में बाबा पान मसाला नामक दुकान में 4 बार चोरी की वारदातें कर 10 लाख का सामान पार कर दिया गया है। वही इस दुकान के बगल में स्थित महादेव स्टोर पान मसाला में भी 70 हजार रुपए का पान मसाला चोरों ने पार कर दिया है। बार-बार हो रही चोरी की इन घटनाओं से तखतपुर शहर के लोग और व्यापारी काफी चिंतित तथा आक्रोशित हैं। वारदातों के पीछे मौजूद आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस की नाकामी के खिलाफ कल 28 फरवरी मंगलवार को तखतपुर व्यापारी महासंघ ने तखतपुर बंद का आह्वान किया है। यहां मिली जानकारी के अनुसार व्यापारियों के द्वारा आयोजित इस बंद को समाज के विभिन्न तबकों का पूरा समर्थन मिल रहा है।

चोरी की घटना कैमरे में कैद…

व्यापारी महासंघ के अध्यक्ष अनिल ठाकुर ने बताया कि पूर्व में शहर में हो रही चोरी की वारदातों को लेकर कई बार प्रशासन को ज्ञापन सौंपा जा चुका है। वहीं पुलिस को चोरी की वारदातों के दौरान सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए नजारे की क्लिप भी सौंपी जा चुकी है। इसके बावजूद पुलिस अभी तक केवल हवा में ही हाथ पैर मार रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *