भाजपा के परिवर्तन यात्रा में जमकर बरसे नेता…  कांग्रेस सरकार ने 12 लाख लोगों से उनके आवास का अधिकार छीना -केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय… कांग्रेस सरकार में प्रदेश का विकास गर्त में चला गया : डॉ रमन सिंह… परिवर्तन यात्रा में उमड़ रही भीड़ प्रदेश में परिवर्तन का संकेत : नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल…

भाजपा के परिवर्तन यात्रा में जमकर बरसे नेता… कांग्रेस सरकार ने 12 लाख लोगों से उनके आवास का अधिकार छीना -केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय…

कांग्रेस सरकार में प्रदेश का विकास गर्त में चला गया : डॉ रमन सिंह…

परिवर्तन यात्रा में उमड़ रही भीड़ प्रदेश में परिवर्तन का संकेत : नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल…

बिलासपुर, सितंबर, 26/2023

भाजपा की परिवर्तन यात्रा हर एक विधानसभा क्षेत्रों में पहुंच रही है। जगह-जगह परिवर्तन रथ का पूरे गर्मजोशी के साथ स्वागत किया जा रहा है। वहीं आज परिवर्तन रथ मस्तूरी पहुंचा। जिसका मस्तूरी विधायक डॉ.कृष्णामूर्ति बांधी और सभी मंडलों से रिसदा पहुंचे युवा मोर्चा के सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. और रथ को बाइक रैली के साथ खैरा पहुंचे।

इस दौरान खैरा स्टेडियम के आम सभा में मस्तूरी विधायक डॉ. बांधी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि इस सरकार से जनता मुक्ति चाहती है और परिवर्तन होना तय है।

बता दें कि 15 सितंबर को भाजपा की परिवर्तन यात्रा जशपुर से शुरू हुई। आज 12वें दिन परिवर्तन रथ मस्तूरी पहुंचा। जहां मस्तूरी के खैरा मैदान में आमसभा का आयोजन किया गया। इस दौरान केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने प्रदेश के कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला। उन्होंने उपस्थित जनता को प्रधानमंत्री आवास योजना नहीं मिलने का कारण प्रदेश सरकार को बताया। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल की सरकार के कारण राज्य के 12 लाख गरीबों का आवास नहीं बन पाया, जिसकी राशि वापस चली गई। उस राशि को प्रदेश भाजपा ने केंद्र से आग्रह कर फिर से वापस लाया है।

पूर्व मुख्य मंत्री डॉ. रमन सिंह ने प्रदेश सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया और कहा कि सरकार ने अपने शासनकाल में ना एक नया स्कूल बनाया और न हीं सड़क और पुलिया बनाई. जब से सरकार सत्ता में आई है प्रदेश का विकास गर्त में चल गया है।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को गांव-गांव में स्नेह और आशीर्वाद मिल रहा है। जिस तरह से हर जगह स्थानीय लोग यात्रा का स्वागत कर रहे हैं, वो भूपेश सरकार के खिलाफ जनाक्रोश का संकेत है। इससे साफ है कि प्रदेश की जनता इस सरकार को हटाना चाह रही है। उन्होंने पीएससी घोटाले को लेकर भी प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कि सरकार ने प्रदेश के युवाओं के साथ अन्याय किया है जनता उन्हें माफ नही करेगी।

इस दौरान मस्तूरी विधायक डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी ने कहा की भूपेश सरकार के आने के बाद प्रदेश का विकास पूरी तरह थम गया है ट्रांसपोर्टिंग का ठेका रेडी टू एट का ठेका प्रदेश के बाहरी लोगों को दिया जा रहा है यहां तक की राज्यसभा के दो सीट भी बाहरी लोगों को देकर प्रदेश की नेतृत्वहीन किया गया भूपेश सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है बिजली हाफ करने के नाम पर पूरी बिजली कटौती की जा रही है। बिना लेनदेन के कोई काम नहीं हो रहा है।

इस दौरान लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह ने भी प्रदेश सरकार पर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के युवाओं को ठगने का काम किया है उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पीएससी घोटाला करके युवाओं के साथ अन्याय किया है। उनसे उनका हक छीना है।

कार्यक्रम को परिवर्तन यात्रा के प्रभारियों सांसद गुहाराम अजगले,प्रदेश उपाध्यक्ष परिवर्तन यात्रा के संयोजक मोती लाल साहू,अनुराग सिंहदेव, ने भी संबोधित किया ।

मस्तूरी के देवरी खुर्द के वरिष्ट कांग्रेसी दिलीप कश्यप ने सैकड़ो समर्थकों के साथ थाना भाजपा का दामन आज कार्यक्रम के दौरान मस्तूरी ब्लॉक कांग्रेस के दिलीप कश्यप ने अपने 100 समर्थको सहित भाजपा का दामन थाम लिया इस दौरान नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने उन्हें भगवा गमछा पहना कर भाजपा में प्रवेश कराया ।

आज कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, सहित पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल,उप नेता प्रतिपक्ष व मस्तूरी विधायक डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी, जांजगीर सांसद गुहाराम अजगले, प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेंद्र सवन्नी, लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह, निर्मल सिन्हा भाजपा जिला प्रभारी और परिवर्तन यात्रा के संयोजक मोतीलाल साहू ,अनुराग सिंहदेव, भाजपा मस्तूरी विधानसभा प्रभारी कार्तिकेश्वर स्वर्णकार, परिवर्तन यात्रा के प्रभारी बी पी सिंह ,समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे कार्यक्रम का आभार जयरामनगर मंडल के अध्यक्ष राजेंद्र राठौर ने किया ।

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

भाजपा परिवर्तन यात्रा :  छत्तीसगढ़ भ्रष्टाचार के नाम से देश में हो रहा मशहूर : मीनाक्षी लेखी...

Tue Sep 26 , 2023
भाजपा परिवर्तन यात्रा : छत्तीसगढ़ भ्रष्टाचार के नाम से देश में हो रहा मशहूर : मीनाक्षी लेखी… परिवर्तन यात्रा की चकाचौंध, भूपेश राज में अंधेरा ही अंधेरा… पौने पांच साल से कांग्रेस सरकार छत्तीसगढ़ को लूट रही… रायपुर/बिलासपुर, 26/2023 केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने मंगलवार को भारतीय जनता […]

You May Like

Breaking News