खुजराहो महोत्सव मे नगर की कथक नित्यंगाना शुभांगी ने किया प्रदर्शन… सीएम मोहन यादव रहे कार्यक्रम के मुख्य अतिथि…

खुजराहो महोत्सव मे नगर की कथक नित्यंगाना शुभांगी ने किया प्रदर्शन… सीएम मोहन यादव रहे कार्यक्रम के मुख्य अतिथि…

बिलासपुर, फरवरी, 28/2024

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी कथक नृत्य की प्रस्तुति देने वाली नगर की ख्याति प्राप्त कथक नित्यंगाना शुभांगी रॉय ने खुजराहो महोतस्व मध्य प्रदेश मे अपनी कला का प्रदर्शन किया। इस महोतस्व की खास बात यह रही की 50वे साल मे होने वाले शास्त्रीय नृत्य समागम का आयोजन भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण एवम मध्य प्रदेश संस्कृति परिषद के संयुक्त प्रयासो से आयोजित किया गया।

इस महोतस्व के आयोजन मे एक साथ करीब दो हजार कथक नित्यंगनाओ ने अपनी कथक नित्य की प्रस्तुति दी जो की गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड मे दर्ज किया गया, जिसमे की अकेले नगर की रायगढ़ घराने की कथक नित्यंगाना शुभांगी रॉय ने भाग लिया, शुभांगी रॉय ने अपने इस प्रदर्शन के लिए अपनी कथक गुरु एवम मौसी अनुपमा रॉय भोपाल का आभार माना है, इस खुजराहो महोतस्व के मुख्य अतिथि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव रहे, साथ ही साथ कैबिनेट के मंत्रीगण संस्कृति विभाग के अधिकारी, प्रशासनिक अधिकारी भी उपस्थित रहे।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

हिंन्दू नव वर्ष आयोजन समिति की महाबैठक 3 मार्च को आयोजित... भव्य शोभायात्रा के लिए बनेगी रूप-रेखा...

Wed Feb 28 , 2024
हिंन्दू नव वर्ष आयोजन समिति की महाबैठक 3 मार्च को आयोजित… भव्य शोभायात्रा के लिए बनेगी रूप-रेखा… बिलासपुर, फरवरी, 28/2024 हिंन्दू नव वर्ष आयोजन समिति की प्रथम महाबैठक 3 मार्च को आहूत की गई है। विगत 9 वर्षों से हिंदू नव वर्ष आयोजन समिति के द्वारा विक्रम संवत के प्रथम दिवस […]

You May Like

Breaking News