कर्नाटक उपचुनाव 15 सीटों पर अकेले लड़ेगी जद-एस – कुमार स्वामी

मैसुरु: जनता दल सेक्युलर(जद-एस) की कर्नाटक इकाई के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी राज्य विधानसभा की 15 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में अकेले ही मैदान में उतरेगी। कुमारस्वामी ने यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि पार्टी ने विधानसभा की सभी 15 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया है। पार्टी उम्मीदवारों की सूची को अंतिम रूप दे रही है। कर्नाटक विधानसभा की 15 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए मतदान 21 अक्तूबर को होगा और नतीजे 24 अक्तूबर को आएंगे। राज्य में जनता दल सेक्युलर और कांग्रेस की गठबंधन सरकार के पतन के बाद यह उपचुनाव हो रहे हैं।

कुमारस्वामी ने कहा कि उपचुनाव राज्य में सभी राजनीतिक दलों के लिए ‘अग्नि परीक्षा’ होगी। 24 अक्तूबर को परिणाम आएंगे, तब तक इंतजार करिये। नतीजों के बाद नाटक शुरु होगा। पार्टी उपचुनाव में स्थानीय कार्यकर्त्ताओं को टिकट देगी। गौरतलब है कि जद-एस अध्यक्ष एवं पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा ने भी कांग्रेस के साथ किसी प्रकार के गठबंधन से इंकार किया है। कर्नाटक की 15 विधानसभा सीटें कांग्रेस और जद-एस के इस्तीफा देने वाले विधायकों को अयोग्य करार दिए जाने के बाद रिक्त है। दूसरी तरफ कांग्रेस विधायक दल के नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री एस सिद्धारामैया ने भी कहा है कि पार्टी राज्य विधानसभा के उपचुनाव में अकेले ही मैदान में उतरेगी।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

हनी ट्रैप - लग्ज़री लाइफ जीने की शौकीन है श्वेता जैन, फिगर मेंटेन रखने रोज करवाती थी बॉडी मसाज

Wed Sep 25 , 2019
हनी ट्रैप मामले में नया खुलासा आरोपी श्वेता जैन की नौकरानियों ने किया है कि श्वेता जैन रोज डेढ़ घण्टे बॉडी मासाज करवाती थी ताकि उसका फिगर मेंटेन रहे वो अक्सर ख़ूबसूरत दिखने ब्यूटीपार्लर भी जाती थी भोपाल में हनी ट्रैप मामले में अब कई खुलासे सामने आ रहे हैं. […]

You May Like

Breaking News