बिलासपुर – निगम चुनाव में युवा पत्रकार नीरज माखीजा ने भी ठोंकी ताल, वार्ड नं. 50 से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर भरा नामांकन, हर वर्ग का मिल रहा समर्थन ।

बिलासपुर//- नगरीय निकाय चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद राजनीतिक बिसात बिछनी शुरू हो गयी है, निगम सीमा विस्तार से समीकरण बदले हुए हैं,निगम में शामिल नए ग्रामीण क्षेत्रों से युवा दावेदार सामने आ रहे हैं। लिंगियाडीह क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 50 बैरिस्टर छेदी लाल नगर से सामान्य वर्ग से पार्षद पद के लिए युवा लोकप्रिय, संघर्षशील, सरल, निडर व मजबूत, लोगों के चहेते “नीरज माखीजा” ने आज एकदम सरल सहज तरीके से अपना नामांकन दाखिल किया,इस दौरान उनके दोस्तो और शुभचिंतकों ने उन्हें मिलकर व फोन पर बधाई देने का सिलसिला शुरू कर दिया

मालूम हो कि नीरज लगातार क्षेत्र व अपने वार्ड में जनहित से जुड़े मुद्दों व सामाजिक सहभागिता के लिए सक्रिय रहते हैं,साथ ही वह एक कुशल व दमदार पत्रकार भी है,चुनावी रणभेरी बजने के बाद वार्ड के लोगो के साथ बैठक कर चुनाव में कैसे जीत सुनिश्चित करना है इस ओर रणनीति तैयार कर रहे है। हर वर्ग के लोगो का उन्हें खासा समर्थन भी मिल रहा है।

वार्ड में जनसेवा तथा जनहित की भावना से वे सदैव वार्ड की हर समस्या को निरंतर सुलझाने का प्रयास करते रहते है। उनकी छवि और लोकप्रियता को देखते हुए कुशल नेतृत्व के आधार पर उनकी जीत को भी तय माना जा रहा हैं,युवा पत्रकार नीरज माखीजा ने निर्दलीय चुनाव लड़ने के फैसले के बाद कहाँ की दोनों पार्टियों के बोल वचन से दुखी होकर साथ ही लिंगियाडीह के साथ की गई अवहेलना से नाराज होकर निर्दलीय के रूप में नामांकन दाखिल करेंगे,उनका कहना है कि बोल वचन के साथ कार्यकर्ताओ की अवहेलना प्रथा बंद होना चाहिए,जो कार्यकर्ता महिला हो या पुरुष पार्टी के लिए दिन रात काम करता है उन्हें ही टिकट दी जानी चाहिए,घर बैठे लोगो को नहीं,अब देखने वाली बात यह है कि नीरज माखीजा के इस तेवर का दोनो पार्टी के प्रत्याशी पर क्या असर पड़ता है ।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

नई दिल्ली-उन्नाव गैंगरेप की पीड़िता आख़िरकार जिंदगी की जंग हार गई, दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में देर रात ली अंतिम सांस ।

Sat Dec 7 , 2019
नई दिल्ली-उन्नाव गैंगरेप की पीड़िता का दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में देर रात निधन हो गया। पीड़िता को एयरलिफ्ट करके लखनऊ से दिल्ली लाया गया था । पीड़िता का शरीर 95 फीसदी जल चुका था । उन्नाव गैंग रेप पीड़िता ने रात 11:40 बजे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में अंतिम […]

You May Like

Breaking News