1 मिनट में समाप्त किया मध्य प्रदेश के राज्यपाल ने अपना अभिभाषण..पूरे देश की नजर मध्य प्रदेश में सत्ता किसकी रहेगी…?

बिलासपुर // मध्य प्रदेश के राज्यपाल ने आज विधानसभा में 1 मिनट में अपना अभिभाषण समाप्त कर दिया। उन्होंने अपने अभिभाषण में सर्वतो प्रमुख यह कहा कि मध्य प्रदेश सरकार रोड मैप के अनुसार काम कर रही है। वहीं उन्होंने सभी सदस्यों से आग्रह किया कि वे मध्य प्रदेश की गौरवशाली परंपरा एवं गौरव की रक्षा करें। अभिभाषण समाप्त करके राज्यपाल विधानसभा अध्यक्ष के साथ उनके कक्ष में चले गए । जानकारी मिल रही है कि विधानसभा अध्यक्ष के कक्ष में इस समय राज्यपाल, विधानसभा अध्यक्ष मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष यह सभी मौजूद है। इसके बाद राज्यपाल के अभिभाषण पर उनके प्रति धन्यवाद का प्रस्ताव पढ़ा जाएगा। उसके बाद अब देखना यह है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ की सरकार को सदन में विधायकों का पूर्ण बहुमत प्राप्त है अथवा वह अल्पमत में आ गई है..? इसका निर्णय करने के लिए राज्यपाल की सलाह के अनुसार सदन में आज ही फ्लोर टेस्ट होता है या नहीं।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की कार्रवाई 26 मार्च तक स्थगित कर भाजपा की फ्लोर टेस्ट की उम्मीदों पर फेरा पानी..अब राज्यपाल इस मामले में क्या कदम उठाते हैं इस ओर सभी का ध्यान..

Mon Mar 16 , 2020
मध्यप्रदेश // विधानसभा में जोरदार हंगामे को देखते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने फ्लोर टेस्ट की संभावनाओं को नकारते हुए विधानसभा को 26 मार्च तक के लिए स्थगित कर दिया गया। इसका मतलब साफ है कि विधानसभा अध्यक्ष मुख्यमंत्री के मनोनुकूल फ्लोर टेस्ट आज नहीं करने की मानसिकता बनाए हुए थे। […]

You May Like

Breaking News