कोरोना वायरस की रोकथाम में मदद करने पूर्वमंत्री अमर अग्रवाल ने जिला प्रशासन को प्रदान की मारूति ईको वाहन …..

बिलासपुर // भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने मंगलवार को बिलासपुर कलेक्टर के माध्यम से बिलासपुर एसडीएम को मारुति ईको वाहन जिला प्रशासन को सौंपी। अमर अग्रवाल ने कहा कि वर्तमान देश में कोरोना महामारी वायरस के चलते लॉकडाउन लगा हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में केंद्र एवं राज्य सरकारों के द्वारा देश में फैले कोरोना महामारी के संक्रमण को खत्म करने हेतु प्रयासरत् है।

इस महामारी से निपटने के लिए देशभर के डॉक्टर मेडिकल स्टाफ के साथ साथ अनेक विभाग के अधिकारी कर्मचारी अपनी सेवाएं दे रहे है। महामारी को रोकने के लिए देशभर में लॉक डाउन लगाकर धारा 144 लागू की गई है, संक्रमण को नियंत्रित करने सरकार हर कदम उठा रही है कि देश के नागरिकों को महामारी के संक्रमण से बचाया जा सके इस आपदा से निपटने के लिए शासन प्रशासन पूरी मुस्तैदी से लगा हुआ है वहीं देश भर के उद्योगपति व्यापारी कर्मचारी फिल्मी कलाकार सामाजिक संगठन आदि अनेक लोग आपदा की इस विपत्ति में परेशान लोगों एवं उनके परिवारों को राहत मुहैया कराकर देश की एकजुटता तथा सामूहिकता एकता की मिसाल पेश कर रहे हैं इस महामारी से निपटने में आज देश एकजुट है इसकी मिसाल पूरी दुनिया देख रही है।
इसी तरह से जो वाहन हमने जिला प्रशासन को सौंपा है वह कोरोना महामारी से निपटने में जितने दिन तक वाहन का उपयोग प्रशासन करेगा उतने दिन तक अमर अग्रवाल ने वाहन में लगने वाले इंधन एवं वाहन चालक की भी व्यवस्था उन्होंने स्वयं की है। श्री अग्रवाल ने कहा कि इस आपदा में जो भी सहयोग मुझसे होगा मैं उससे पीछे नहीं हटुंगा तथा हर संभव सहयोग के लिए तत्पर हूं। श्री अग्रवाल ने बिलासपुर की जनता से इस आपदा में सहयोग करने का आग्रह किया है तथा प्रधानमंत्री सहायता कोष में दान करने का आग्रह किया है। अमर अग्रवाल ने प्रशासन को वाहन सौंपने अपनी ओर से भाजपा नेता पूर्व एल्डरमेन प्रवीण दुबे राजेंद्र भंडारी सैयद मकबूल अली दस्तगीर लाला भाभा एवं आलेख वर्मा के द्वारा एसडीएम को वाहन सौंपा ।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

आईआरसीटीसी ने 30 अप्रैल तक रद्द की तीन निजी ट्रेनों की सेवाएं, बुक किए गए टिकटों का मिलेगा पूरा रिफंड .....

Tue Apr 7 , 2020
नई दिल्ली // भारतीय रेलवे की सहायक कंपनी आईआरसीटीसी ने 30 अप्रैल तक अपनी तीन निजी ट्रेन सेवाएं निलंबित करने का फैसला किया है। वर्तमान समय में आईआरसीटीसी देश में तीन निजी ट्रेनों का संचालन करती है। इस फैसले के बाद इन तीनों ट्रेनों को 30 अप्रैल तक निलंबित किया […]

You May Like

Breaking News