पीएम मोदी के दूसरे कार्यकाल में मोदी सरकार ने किए ऐतिहासिक कार्य : डॉ. बाँधी ,,

बिलासपुर // प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल का प्रथम वर्ष सफलता पूर्वक पूर्ण होने पर मस्तूरी विधायक डॉ कृष्णमूर्ति बाँधी ने मोदी सरकार की प्रचार-प्रसार योजना मंगलवार को पूरे मस्तूरी क्षेत्र में प्रारंभ की जिसे लेकर भाजपाइयों ने जगह-जगह पीएम मोदी के पत्र का वितरण किया। साथ ही सरकार की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी। इस दौरान मस्तूरी के विभिन्न ग्रामो में लोगों के बीच पार्टी की ओर से जारी प्रधानमंत्री का पत्र बांट कर इस योजना की शुरूआत की गई ।

पर्चा वितरण कार्यक्रम जोन्धरा से शुरू होकर चिसदा व चिल्हाटी में समाप्त हुआ। इस दौरान लोगों को मोदी सरकार द्वारा किए गए कार्यों के बारे में विस्तार पूर्वक बताया। इस अवसर पर मस्तूरी विधायक डॉ बाँधी ने कहा कि मोदी सरकार का दूसरा कार्यकाल बहुत ही प्रभावशाली और चुनौती पूर्ण रहा है। इस अवधि मे जनादेश शासन की गति, सरकारी योजनाओं की अंतिम व्यक्ति तक पहुंच, मजबूत बुनियादी ढांचा और दशकों से लटके मुद्दों के समाधान को उच्च प्राथमिकता दी गई। चुनौती पूर्ण इसलिए कि कोविड -19 और अम्फान चक्रवात ने जो अभूतपूर्व संकट खड़े किए, उससे जो दुख और विपदा आई। साथ ही भारी नुकसान हुआ। आज देश में एक निर्णय लेने वाली उत्तरदायी सरकार है, जो देशवासियों के लिए फिक्रमंद है।

मंगलवार को मस्तूरी विधायक बाँधी ने श्री राम मंदिर में पुजारी कृष्णा वैष्णव बालमुकुंद चंदेल , कृष्ण कुमार चंदेल, नरेन्द्र तिवारी,लक्ष्मी प्रजापति व नेतराम प्रजापति के घर -घर जाकर मोदी जी के द्वारा किये गए एक वर्ष के कार्यो की जानकारी दी इस दौरान विधायक डॉ कृष्णमूर्ति बाँधी समेत संजय तिवारी, सुंदर राम चंदेल, दिलहरन प्रजापति, नेतराम प्रजापति, रघुनन्दन प्रसाद लहरे, रामनरेश पटेल, मोहन पटेल,लोकनाथ कुम्हार, हेतराम कुम्हार, केदार प्रजापति, नरेंद्र नायक, राजकुमार सेन, आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

छत्तीसगढ़ : स्टेट बार कौंसिल और महाधिवक्ता हुए आमने-सामने ,, कौंसिल के चेयरमैन प्रभाकर चंदेल का आरोप : महाधिवक्ता वर्मा कर रहे अपने पद का दुरूपयोग ,,

Thu Jun 18 , 2020
छत्तीसगढ़ स्टेट बार कौंसिल और महाधिवक्ता हुए आमने -सामने,,कौंसिल के चेयरमैन प्रभाकर चंदेल का आरोप : महाधिवक्ता वर्मा कर रहे अपने पद का दुरूपयोग ,,बिलासपुर // स्टेट बार कौंसिल के चेयरमैन प्रभाकर सिंह चंदेल ने छत्तीसगढ़ राज्य महाधिवक्ता सतीश वर्मा पर अपने पद और प्रभाव का दुरूपयोग करने का आरोप […]

You May Like

Breaking News