• Sat. Jul 27th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कटकर कर ली आत्महत्या…घटना के कारणों का नही हुआ खुलासा…पुलिस जांच में जुटी…

बिलासपुर // चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन के पश्चिम केबिन के पास गुरुवार को तड़के सुबह एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कट कर आत्महत्या कर ली. दोनों एक-दूसरे को पकड़े हुए थे. घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. जीआरपी ने दोनों शवो को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर रेफरल अस्पताल भेज दिया. दोनों चक्रघरपुर के झरझरा गांव के रहने वाले थे. युवक की पहचान लखीराम गगराई और युवती की पहचान रायमुनि हासंदा के रूप में हुई. दोनों की उम्र 20-22 साल के बीच होगी.
रेलवे लाइन पर दोनों के शव जिस हालत में मिले, उससे पता चला कि दोनों प्रेमी युगल थे. दोनों एक-दूसरे से लिपटे हुए थे. आत्महत्या करने के लिए एक-दूसरे से लिपटकर पटरी पर सो गये. ट्रेन गुजरने के कारण दोनों के सिर और धड़ अलग-अलग हो गये. धड़ एक-दूसरे से लिपटे पाये गये.
मृतकों के पास से पुलिस ने कई फोटो बरामद किये. फोटो में दोनों एक साथ थे. युवती के पर्स से आधार कार्ड और एक हजार रुपया भी बरामद किये गये. दोनों के मोबाइल भी मौके से मिले. मोबाइल के जरिये घरवालों का पता चला. जिसके बाद जीआरपी ने दोनों के घरवालों को घटना की सूचना दी. परिजनों के पहुंचने पर आत्महत्या के कारणों का पता चल पाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *